Trending Topics

अब भी यूट्यूब पर सक्रिय है लड़कियों को Kiss कर भागने वाला Crazy Sumit

Crazy Sumit on youtube

आजकल सोशल मीडिया, यूट्यूब और इंटरनेट का जमाना है. हर व्यक्ति इंटरनेट पर मौजूद है और इसके मज़े ले रहा है. इंटरनेट पर आपने कई तरह के मज़ेदार वीडियो देखे होंगे. इन वीडियो को बनाने वालो को Youtuber कहा जाता है. ये लोग कई मज़ेदार वीडियो बना कर अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करते हैं. जहाँ से इन लोगो की अच्छी-खासी कमाई होती है. आज से लगभग कुछ 7-8 महीने पहले देश में ऐसे ही कुछ यूट्यूब वीडियो को लेकर एक काण्ड हुआ था. जिसे हम सभी भूल चुके है.

Crazy sumit नाम के इस यूट्यूब ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक विवाडुइट प्रैंक वीडियो पोस्ट किया था. जिसे लेकर देशभर में काफी हंगामा हुआ था. लोगो ने इस लड़के की काफी आलोचना की थी. दरअसल इस Crazy Sumit ने अपने Youtube चैनल पर एक प्रैंक वीडियो शेयर किया था. जिसमे वह पार्क में बैठी और रोड पर चलती अनजान लड़कियों को Kiss कर भागता हुआ नज़र आता है.

ये है Crazy Sumit का वह विवादित वीडियो जिसमे वह अनजान लड़कियों को Kiss कर के भागता हुआ नज़र आ रहा है - 

इस पर देशभर में काफी विवाद हुआ था. जिस पर इस लड़के का कहना था की वीडियो में नज़र आ रही लड़कियां इसकी दोस्त है. यानी की ये सब केवल एक झूठ था? तो अब समझ आया आपको ये Youtuber किस तरह दर्शको को बेवक़ूफ़ बना कर लाखो रूपए कमा लेते है. ये लोग जो भी आपको दिखातें है, चाहे वह प्रैंक वीडियो या फिर सोशल एक्सपेरिमेंट से जुड़े वीडियो.

इस पूरे मामले के बाद दिल्ली पुलिस ने Crazy Sumit को गिरफ्तार किया था. हालाँकि उसे कुछ समय बाद ही छोड़ दिया गया था. इस पूरे मामले के बाद दुसरे Youtuber ने भी Crazy Sumit के विरोध में वीडियो तैयार किये थे. साथ ही Crazy Sumit ने भी एक सॉरी वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया था. जिसमे वह अपने फैंस से अपने इस विवादित वीडियो को लेकर माफ़ी मांग रहा था.

1