Trending Topics

'दिया और बाती हम' की 'मिश्री' अब जल्द ही करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू, देखिये खूबसूरत तस्वीरें

'Diya Aur Bati Hum' child actress Mishri's transformation will blow your mind

स्टार प्लस के फेमस शो 'दिया और बाती हम' तो आपको याद ही होगा. उसमे मिश्री का रोल निभाने वाली बच्ची भी आपको याद ही होगी. तो आज हम उसी के बारे में बात करने जा रहे हैं. जी हाँ, वो बच्ची अब बड़ी हो चुकी और काफी खूबसूरत भी. पहले भी खूबसूरत ही थी लें अब  और ज्यादा खूबसूरत हो गयी हैं.

ये आप तस्वीरें देखकर मान जायेंगे. तो शो में 'मिश्री' का किरदार निभाने वाली रीम समीर शेक अब हो चुकी बड़ी और काफी क्यूट भी. जी हाँ, इस शो में वो विक्रम और मिनाक्षी की बेटी 'मिश्री' के किरदार निभा रही थी. जो उन पर काफी सूट भी कर रहा था. 'दिया और बाती हम' को दर्शकों का काफी प्यार मिला और इसी के चलते 2011 से शुरू हुआ यह सीरियल 2016 तक जारी रहा.

ये शो एक लव स्टोरी के साथ एक बड़े सपने को भी बता रहा था जो आईपीएस बनने का था. लीड रोल कर रही संध्या अपने इस रोल में काफी खरी उतरी और उन्हें दर्शकों का काफी प्यार भी मिला. हालाँकि यहां हम बात कर रही हैं मिश्री यानी रीम शेक की जो अब काफी गॉर्जियस लगने लगी हैं

इनके बारे में बता दे, रीम का जन्म 8 सितम्बर 2002 को मुंबई में हुआ था. रीम के पिता का एक प्रिंटिंग प्रेस है, उनकी माँ हाउस वाइफ हैं. 'दिया और बाती हम' के अलावा रीम ने कई शो किये हैं और साथ कई सारे विज्ञापन भी किये हैं.

शो में रोल निभाने के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल चाइल्ड एक्टर का आवार्ड भी मिल चूका है. बता दे रीम ने अपने करियर की शुरुआत इमेजिन टीवी के 'नीर भरे तेरे नैना देवी' से टीवी पर डेब्यू किया था.

1