Trending Topics

अक्सर लड़के जैसे दीखते हैं वैसे होते नहीं है, देखिये ये वीडियो

dont judge a book by its cover

कई बार लड़को की शक्ल देखकर ही लड़कियां उन्हें रिजेक्ट कर देती हैं. अब क्या सोचकर करती हैं ये तो नहीं जानते. लेकिन जो दिखने में हैंडसम है, डैशिंग है,कूल है उन्हें ही वो पसंद करती हैं. बाकी जो विलेजर्स होते हैं उन्हें लड़कियां देखकर ही भगा देती हैं. लेकिन ज़रूरी नहीं है लड़के जैसे दीखते हैं वैसे ही हो.

कई बार अच्छे दिखने वाले लड़के भी बुरे निकलते हैं. वहीँ बुरे दिखने वाले लड़के भी अच्छे होते हैं. ऐसे ही कोई देसी लड़का अगर लड़कियों को मिल जाये तो उसकी बेइज्जती कर देती हैं और कहती हैं तुम गंवार के गंवार के ही रहोगे, तुम्हारा कोई क्लास नहीं है. ऐसे  में लड़कों का ईगो तो हर्ट होता ही है साथ ही वो खुद ही इंसल्ट फील करते हैं. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि जैसे लड़के दीखते हैं वैसे होते नहीं है.

कुछ बुरे दिखने वाले लड़के भी अच्छे होते हैं. जिनके दिल में लड़कियों के लिए इज्जत रहती है और उनकी मदद भी करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी मान जायेंगे कि हर लड़का एक जैसा नहीं होता. कुछ अच्छे भी  होते हैं जो लड़कियों कि मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. तो आइये आपको दीखाते हैं हम Elvish Yadav का ये फनी वीडियो जिसे अब तक कई सरे व्यू मिल चुके हैं. 

You may be also interested

Recent Stories

1