Trending Topics

पहले थी US आर्मी में, अब बन गयी हैं हॉट मॉडल

Ex marine reveals she quit army for glamour of modelling

ऐसी कई लड़कियां है जो अपने अच्छे खासे प्रोफेशन को छोड़कर मॉडल बन जाती है. कोई आर्मी में होती हैं तो कोई मिलिट्री में. ऐसी ही जॉब्स होती हैं इन लड़कियों की जिसके बाद ये मॉडल बन जाती है. मॉडल बनने के बाद वो काफी चर्चा में आ जाती है और अपनी हॉटनेस सारी दुनिया को दिखा देती है.

आज हम ऐसी ही एक और मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने काम को छोड़ एक मॉडल बन गयी हैं. ये हैं अमेरिका के मिनसोटा की 29 वर्षीय सुपर मॉडल Shannon Ihrke जो अपनी हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बना रही है. आपको बता दे ये पहले US की आर्मी में थी.

इन्होने 19 साल की उम्र में यूएस आर्मी ज्वाइन की थी. लेकिन कुछ समय पहले ही ये इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. इन्होने अपनी बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की और सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.

सोशल साइट पर इनके 1 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. मोडल बनने के पहले इन्होने चार साल फ़ौज में एक्टिव ड्यूटी ऑफिसर का काम किया.

लेकिन एक इंटरव्यू में इन्होने कहा 'कुछ लोग समझते थे कि मैं कभी आर्मी ज्वाइन नहीं कर पाऊंगी. उन्हें लगता था कि आर्मी के कड़े नियमों के बीच में टिक नहीं पाऊंगी, पर मैंने उन लोगों का गलत साबित किया.'

You may be also interested

Recent Stories

1