Trending Topics

बॉलीवुड की न्यू मॉम आज मना रहीं है अपना जन्मदिन

happy birthday Asin Thottumkal

आज हम आपके लिए बॉलीवुड और तेलगु मूवी की एक्ट्रेस असिन की तस्वीरें लेकर आए है .आपको बता दें की असिन कई बॉलीवुड मूवीज में काम कर चुकी है और आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहीं है। आज इनके जन्मदिन पर हम आपके लिए इनकी कई हॉट और खूबसूरत तस्वीरें लेकर आए है जो इन दिनों वायरल हो रहीं है। आप सभी को पता हो की 24 अक्टूबर को ही असिन ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया जिससे सबसे पहले अक्षय कुमार मिलने पहुंचे। अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने उनकी बेबी गर्ल के साथ अपनी एक तस्वीर अपलोड की है जिसे लोग काफी पसंद कर रहें है। 

असिन ने बॉलीवुड की मूवीज रेडी, खिलाडी 786, बोल बच्चन, लन्दन ड्रीम्स, आल इज़ वेल, गजनी, हाउसफुल टू आदि।  इसी के साथ कई तमिल मूवीज में भी काम किया है जो काफी हिट रहीं है।

आप सभी को बता दें की इन्होने अब बॉलीवुड से रिश्ता तोड़ दिया है कई समय से ये किसी मूवी में नजर नहीं आई है। इन्होने Rahul Sharma से जनुअरी 2016 में शादी कर ली। आइए आज देखते है इनकी कई तस्वीरें।

आप सभी को बता दें की इंस्टग्राम पर इनेक 755k followers है और अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है Ecstatic to announce the arrival of our Angelic Baby Girl earlier today. Thank you for all your love and wishes. She is the best birthday present I could ever ask for! 💝

Recent Stories

1