Trending Topics

ट्रेडिशनल हो या बिकिनी सभी में सेक्सी लगती है यह एक्ट्रेस

tina dutta sexy and bold photos

टीवी शो उतरन में नजर आईं टीना दत्ता की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. वैसे तो टीना ने अक्सर ही टीवी शोज में संस्कारी अंदाज और संस्कारी रोल निभाए हैं लेकिन वह रियल लाइफ में पानी हॉटनेस से चर्चाओं का विषय बनी रहीं हैं. उन्हें अक्सर ही हॉट और सेक्सी अंदाज में देखा जा चुका है और उनका हॉट अंदाज लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है.   

टीना के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स हैं जो उन्हें पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती हैं.

टीना को आप सभी ने आखिरी बार टीवी शो 'शनि' में देखा होगा , जहाँ उन्होंने शनि की पत्नी का किरदार निभाकर लाखो लोगों के दिलों में जगह बनाई थी.

टीना उस समय काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने बिकिनी में अपनी तस्वीरों को शेयर किया था और रेड बिकिनी में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. टीना इस समय अपनी एक ट्रेडिशनल लुक वाली तस्वीर को लेकर सुर्ख़ियों में है जो बहुत पसंद की जा रही है.

इस तस्वीर में टीना का अंदाज सभी से अलग और आकर्षक नजर आ रहा है. आपको बता दें कि टीना इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन वह लगातार सोशल साइट्स पर एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरों से सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं.

You may be also interested

1