Trending Topics

काइली ने शेयर की ब्रा लेस तस्वीर, दिखाई हॉटनेस

Kylie Jenner bares all as she flashes her ample chest in VERY revealing black mesh underwear

अभी हाल ही में रियलिटी मॉडल काइली जेनर ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जो बहुत ही हॉट और सेक्सी है। इन तस्वीरों में काइली काफी मस्ती के मूड में नजर आई है।  साथ ही एक तस्वीर ब्लैक ड्रेस में शेयर की है जिसमे उनकी बॉडी साफ़ दिख रहीं है इन तस्वीरों को ब्रालेस भी कहा जा सकता है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैली ने लिखा है #LifeofKylie is over for now but we sure ain't. Thanks for sharing this experience with me Jordy! It's been such a fun adventure. Here are some random behind the scene pics of us while filming these past few months. Love you @jordynwoods

इन तस्वीरों को काइली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आपको पता हो की इंस्टा पर इनके 97.5m followers है और ये सबसे कम उम्र की वो पहली लड़की है जिसके इंस्टाग्राम पर इतने फॉलोवर्स है और साथ ही इतनी पॉपुलर है।

एक तस्वीर शेयर करते हुए इन्होने लिखा है 3 New Mattes Launch TODAY at 3pm pst only on KylieCosmetics.com @kyliecosmetics MINK • PENELOPE • BUBBLE

काइली अक्सर ही अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में रहती है और न्यूड तस्वीरें तो इनकी पहचान ही बनी रहती है। 

Recent Stories

1