Trending Topics

लड़कियों का दिमाग घुटनों में होता है, सही कहता है ये वीडियो

manwa emotion episode 3

अक्सर लड़कों को ये कहते सुना है कि लड़कियों का दिमाग घुटनो में होता है. अब ऐसा क्यों कहते हैं ये तो लड़के ही बता सकते हैं. क्योकि सबसे ज्यादा ऐसी बातें लड़के ही करते हैं. उन्हें ना जाने क्यों लगता है कि ,लड़कियां अच्छे से और दिमाग नहीं सोच सकती. वो जब भी सोचती हैं गलत ही सोचती हैं.

लेकिन कुछ लड़कियां भी होती हैं जो इस बात से सहमत होती हैं. कभी कभी लड़कियां ऐसी बात कर देती हैं जिनसे ये साबित भी हो जाता है. लेकिन जब कोई लड़कियों को ऐसा कह दे कि उनका दिमाग घुटनो में होता तो उनके मन में भी कुछ इमोशन आ जाते हैं जिसके चलते वो थोड़ा चिढ जाती हैं.
 

आज हम आपको इससे जुड़ा एक वीडियो लेकर आये हैं जिसे सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे और आप भी यही कहेंगे कि सच में लड़कियों का दिमाग घुटनों में ही होता है. दरसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं दो लड़कियां बात कर रही हैं अपने लाइसेंस को लेकर. अब जब लिनसेंसे वाले आपको टेस्ट में फ़ैल कर दे तो गुस्सा तो आएगा ही. लेकिन क्यों करते हैं इस बात की जानकारी आपको भी इस वीडियो में जाएगी जो वाकई फनी है. जी हाँ, तो आप भी जानने चाहते होंगे इसके बारे तो आइये और देखिये इस वीडियो को और जुड़े रहिये Newstracklive के साथ.

रिमोट से कण्ट्रोल कर सकते हैं आप अपनी GF की स्कर्ट

यहाँ की भेड़ पीती है सिगरेट और खाती है तम्बाकू, जानिए क्यों ?

 

1