Trending Topics

कपड़े घड़ी करने में आती है आलसी तो ये वीडियो आएगा आपके काम

VIRAL VIDEO

कपड़े फोल्ड करना सबसे आसान काम होता है हालाँकि कई लोगों की इसमें हालत ही खराब हो जाती है। जी हाँ, कई लोगों को ऐसा लगता है कि ये बड़ा ही मुश्किल काम है। वहीँ कभी-कभी घरवाले बोल देते हैं कि कपड़े अच्छे से फोल्ड करके रख दो, ऐसे में अगर आपको ये करने नहीं आता है तो फिर जाहिर है आपको ये काम मुश्किल लगेगा ही। वैसे अगर आपको मुश्किल लगता है तो आप इस वीडियो को देख सकते हैं। जी दरअसल आपको जो काम नहीं आता है, अगर उसे करने की कोई टेक्निक मिल जाए तो कितना सही होता है यह आप जानते ही होंगे।

आज हम आपको एक टेक्नीक ही बताने जा रहे हैं। जी हाँ, अगर आप उनमें से हैं, जिनका कपड़े फोल्ड करके रखने में दम निकल जाता है तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो आपके ही काम का है, जिसमें एक शख्स इतने शानदार तरीके से कपड़े फोल्ड करता है कि आप उसके दीवाने हो जाएंगे।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में कि लड़का किस तरह पैंट को एकदम फटाफट फोल्ड कर देता है और उसे इतने शानदार तरीके से करता है कि देखने में भी अच्छा लग रहा है। जी हाँ और इसके बाद वह शर्ट को भी कुछ इसी तरीके से फोल्ड करता है। उसके फोल्ड करने का तरीका देख कर शायद आप भी हैरान रह जाएंगे। आप सभी ने शायद ही कभी किसी को इस तरीके से कपड़े फोल्ड करते देखा होगा। इस शानदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @TopTaIents नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

जमीन पर उतरते ही अचानक क्रैश हुआ विमान, वीडियो वायरल

अपनी मस्ती में मस्त बच्ची ने किया 'सामी-सामी' गाने पर गजब का डांस, देखने वाले कर रहे तारीफ़

बच्ची ने किया 'सामी-सामी' गाने पर गजब का डांस, देखने वाले हो रहे खुश

 

You may be also interested

1