Trending Topics

अपनी मस्ती में मस्त बच्ची ने किया 'सामी-सामी' गाने पर गजब का डांस, देखने वाले कर रहे तारीफ़

This video of a little girl dancing to Rashmika Mandanna song

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पाः द राइज अब तक सुर्ख़ियों में है और इस फिल्म के सभी गानों को फैंस का प्यार मिला। यह फिल्म भले ही रिलीज पिछले साल दिंसबर में हुई थी, लेकिन इतने महीने बीत जाने के बाद भी लोगों के ऊपर इसका क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। जी हाँ, बच्चे से लेकर बड़े और बॉलीवुड स्टार तक इस फिल्म के गानों पर नाचे बिना नहीं रह पा रहे हैं। सबसे ख़ास है फिल्म का सॉमी-सॉमी गाना जिसके डांस स्टेप और लिपसिंग पर वीडियो बना रहा है। अब इसी कड़ी में एक बच्ची का नाम भी जुड़ गया है। जो स्कूल ड्रेस में सामी-सामी पर मजे से डांस किए जा रही है।

आप देख सकते हैं वायरल हो रहा वीडियो स्कूल प्रे ग्राउड का लग रहा है। जहां बैकग्राउड में पुष्पाः द राइज का सामी-सामी गाना बज रहा है और स्कूल ड्रेस में बच्चे अपने-अपने स्टाइल में मजे से डांस किए जा रहे हैं। हालाँकि उनमें से एक लड़की डांस के बराबर स्टेप्स को परफॉर्म कर रही है। आप देख सकते हैं बच्ची का डांस इतना जबरदस्त है कि एक बार इस वीडियो को देखने के बाद यकिनन आपका मन तो नहीं भरने वाला है। वैसे इस वीडियो को ट्विटर पर @tejAA___ नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है और लोग बच्ची की तारीफ किये बिना नहीं रह पा रहे हैं। सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। 

जी हाँ एक यूजर ने लिखा, ‘ इस नन्हीं श्रीवल्ली के डांस स्टेप्स ने वाकई मेरा दिन बना दिया।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ वाकई बच्ची का परफॉर्मेंस में परफेक्शन है।’ इसी के साथ एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ भाईसाहब! बच्ची की मासूमियत देखने लायक है।’ इस तरह कई लोगों ने कमेंट कर ख़ुशी जताई है।

जमीन पर उतरते ही अचानक क्रैश हुआ विमान, वीडियो वायरल

 

You may be also interested

1