Trending Topics

अब आप भी चल सकते हैं पानी पर, देखिये कैसे ?

These People Are Walking On Water

आपसे कोई कहे कि पानी पर चलना है तो क्या आप चल सकते हैं ? आपका जवाब भी ना ही होगा और आप सोच रहे होंगे कि हम भी क्या बेहूदा सवाल कर रहे हैं. भला ऐसा कैसे हो सकता है. तो आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि ऐसा हो सकता है और आप भी पानी पर चल सकते हैं. तो आइये हम बता देते हैं कैसे चल सकते हैं आप पानी पर.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी चौंक जायेंगे. फिल्मों में आपने देखा होगा किस तरह चला जाता है पानी पर. लेकिन फिल्मों में इसके पीछे भी एक ट्रिक होती है. लेकिन जो वीडियो में दिख रहा है वो सच में पानी ही है और लोग इस पर बड़े आराम से चल रहे हैं.

तो आपको बता दे, पानी में स्टार्च मिलाया गया है जिससे की पानी सेमि सॉलिड मटेरियल में बदल जाता है. ऐसा ही प्रयोग टेक्सास में किया गया है जहाँ का ये वीडियो है. उन्होंने पानी में स्टार्च मिलाया और पानी ऐसा बन गया जिससे वो किसी का भी वजन संभाल सकता है. लेकिन इस प्रयोग को किसी बड़े लेवल पर लकिया गया है और पानी में बराबर का स्टार्च मिलाया गया है जिससे लोग उस पर चलने लगे और नज़ारा कुछ ऐसा था जिसे आप इस वीडियो में देख सकते हैं. तो  बिना देर किये आप भी देख लीये ये इस वीडियो को.

ऑफिस में लगे ठंड तो ऐसे होते हैं मनवा इमोशन

आधार कार्ड पर बना ये गाना आपको भी हंसने पर मजबूर कर देगा

 

You may be also interested

1