Trending Topics

ऑफिस में लगे ठंड तो ऐसे होते हैं मनवा इमोशन

manwa emotion thand in office

ठंडा मौसम वाकई सुंदर और मज़ेदार होता है क्योकि इसमें गर्मी बिल्कुल नहीं लगती. ठंड का विंटर सीजन सभी को अच्छा लगता है चाहे ठंड कितनी भी लगे. ऐसे मौसम में गरमा गर्म खाना हो और रजाई में घुसे रहे हम. लेकिन अब ठंड है तो ठंड तो लगेगी है ना. चाहे कितना भी रजाई में घुस लो तुम.

बाकि सब तो ठीक है लेकिन सुबह सुबह उठ कर जो काम पर जाना पड़ता है न वो ही तकलीफ देता है बस. जी हाँ, अब सुबह का टाइम लेट हो तो समझ में भी आये लेकिन अगर आपके ऑफिस का समय ही सुबह 7 बजे से हो तो फिर आपको भगवान भी नहीं बचा सकते आपको. अब काम है तो जाना तो पड़ेगा ही चाहे कितनी भी ना नुकुर कर लो.

 

ऐसे में कई बार हमारे मन में ऐसे इमोशन आते हैं जिन्हे हम किसी को बता नहीं सकते. दरअसल, मन की बातें  मन में ही रह जाती है और ज्यादा  कुछ हुआ तो हम अपनी दोस्त के साथ सहरे कर सकते हैं. जैसे इस वीडियो में ये दोनों कर रही हैं. तो आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं जो काफी फनी हैं. कभी कभी ऐसी बातें मन में आनी भी चाहिए जिससे ऑफिस की बोरियत भी दूर हो जाती  है. तो चलिए आप भी देखिये ये वीडियो जो हैं मनवा इमोशन. आइये देखते हैं और जुड़े रहिये Newstracklive के साथ.

Video : लाखों लंदन वासी कर रहे हैं महामृत्युंजय मंत्र का जाप

रिमोट से कण्ट्रोल कर सकते हैं आप अपनी GF की स्कर्ट

 

You may be also interested

1