Trending Topics

अरे यह इंसान नहीं केवल पेंटिंग है

Marco Grassi Painter ART Portraits in 2019

दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो पेंटिंग का शौक रखते हैं. ऐसे में पेंटिंग सभी के बस कीबात नहीं होती है लेकिन जो एक बार सीख लेता है वह इसके लिए दीवाना हो जाता है. वैसे इस धरती पर एक से एक टैलेंटेड लोग है जिनकी कमी नहीं है. आप आज के समय में एक ढूंढोंगे तो आपको हजार मिल जाएंगे. ऐसे में पहले रंग और ब्रश से पेंटिग बनाने वाले कलाकार चर्चा में रहते थे और फिर 3डी का जमाना आया, अब 3 डी से भी आगे जाकर कुछ पेंटिंग बना देते हैं. 

जी हाँ, आज के समय में पेंटिंग भी ऐसे बनने लगी है मानो सच हो. आज के समय में पेंटर्स की पेंटिग की सीधी टक्कर भगवान से होती है जैसे भगवान इंसान का रुप बनाते हैं, इटली के 30 साल के मार्को ग्रेसी वैसी ही कुछ पेटिंग्स बनाते हैं.

जी हाँ, मार्कों जैसी पेटिंग्स बनाते हैं उतनी क्लियर तस्वीरें तो हाई रेस्योलेशन कैमरे से भी नहीं आ पाती हैं. आप सभी इन पेंटिंग्स को देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे कि यह सच है या झूठ.

मार्को ग्रेसी ने हाल ही में एक पेंटिंग बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा है Green Queen Oil on canvas Model: @fefe.mat #hyperrealism #photorealism #oiloncanvas #contemporaryart #contemporarystyle #pittura #oliosutela #muse #porcelain

इसे देखकर लग रहा है मानो यह सच में कोई लड़की है जो अपने निजी अंगों को हाथों से छुपा रही है लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है यह केवल मात्र एक पेंटिंग है. 

इन लोगों का जुगाड़ देखकर आप भी कहेंगे 'जुगाड़ करना कोई इनसे सीखे'

इन तस्वीरों को देखकर अपना सिर दीवाल में मार लेंगे आप

ऐसे अजीबोगरीब केक देखकर तो आपको भी आ जाएगी उल्टी

 

You may be also interested

1