Trending Topics

इन देशों की महिलाएं होती है सबसे खूबसूरत

most beautiful women in the world

वैसे तो दुनिया भर में कई खूबसूरत महिलाए मौजूद है. लेकिन कुछ देश ऐसे है जहाँ की महिलाओ को सबसे ज्यादा खूबसूरत माना जाता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही देशो के बड़े में बताने जा रहे है. जहाँ की महिलाओ को सबसे ज्यादा खूबसूरत माना जाता है.

स्वीडन: इस देश की महिलाए 3 बार Miss world और इतने ही बार Miss Universe का ख़िताब जीत चुकी है. साथ ही 14 बार रनर-उप भी रही है. इन्ही सब से यहाँ की महिलाओ की खूबसूरती का अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

अमेरिका

अमेरिका की महिलाओ ने 8 बार Miss universe, 3 बार Miss World और Miss इंटरनेशनल Crown का ख़िताब अपने नाम किया है. साथ ही 55 बार रनर-उप भी रही है. अमेरिका में खूबसूरती की कोई कमी नहीं है.

फिलीपीन्स

यहाँ की महिलाओ ने अब तक 21 सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीती है. साथ ही ये 21 बार रनर-उप भी रही है. यहाँ की महिलाओ की खूबसूरती दुनिया भर में मशहूर है.

भारत

भारतीय महिलाओ के नाम भी 8 सौंदर्य ख़िताब है. साथ ही 15 बार ये रनर-उप भी रह चुकी है. कहा जाता है भारतीय महिलाओ जैसी खूबसूरती और सादगी दुनिया भर में कही नहीं मिलती है.

जर्मनी

हिटलर के देश की महिलाओ की खूबसूरती भी कुछ कम नहीं है. यहाँ की महिलाओ ने 5 सौंदर्य प्रतियोगिताएं अपने नाम की है. साथ ही ये १४ बार रनर-उप भी रही है.

ये है Top 10 सेक्सी मर्द

दुनिया भर में चलाये जाते है ऐसे Sex रियलिटी शो

ये है भारत की Top 10 हनीमून डेस्टिनेशन

 

1