Trending Topics

बोल्ड लुक के बाद साड़ी में भी हॉट नजर आई नागिन

Mouni Roy in Saree Looks Stunning

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री मौनी रॉय ने हाल ही में अपनी बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. आपको बता दें कि मौनी को कई समय बाद साड़ी में देखा गया है वह कई समय बाद साड़ी में नजर आई हैं. आप सभी को बता दें कि मौनी अक्सर ही अपने सेक्सी लुक की वजह से सुर्ख़ियों में रहीं हैं और इस बार अपने साड़ी वाले लुक की वजह से काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गईं हैं. 

आपको बता दें कि मौनी ने अब तक कई टीवी शोज में काम किया है और उन्होंने अपने लुक्स से सभी को पागल कर दिया है. मौनी की यह तस्वीरें वाकई में काफी शानदार और लाजवाब है. आपको बता दें कि मौनी अब तक अपने इंस्टाग्राम की हर तस्वीर से सुर्ख़ियों में आईं हैं.

मौनी जल्द ही फिल्म गोल्ड में नजर आने वाली है इस फिल्म के ट्रेलर में भी उनका लुक काफी जबरदस्त रहा है और इस फिल्म के बाद भी उन्हें दो और फिल्मों में देखा जाएगा.

मौनी कुछ समय पहले ही अपने बोल्ड और सेक्सी लुक की वजह से सुर्ख़ियों में रहीं थीं और उन्होंने गोवा में एन्जॉय करते हुए भी अपनी कई तस्वीरें अपलोड की थी.

मौनी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. मौनी अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए कई ऐसी तस्वीरें अपलोड कर चुकी हैं जो हॉट और बोल्ड रहीं हैं.

You may be also interested

Recent Stories

1