Trending Topics

'पोरस' में महारानी ओलम्पिया के किरदार से चर्चा में आ रही हैं ये एक्ट्रेस

Sameksha: Queen Olympia is a beautiful character to play

टीवी चैनल Sony पर जल्दी ही एक शो शुरू होने वाला है जिसका नाम है 'पोरस'. इस शो के लिए हर इंतज़ार कर रहा है जिसका प्रमोशन काफी जोरो से हो रहा है. शो में कई लीड रोल हैं जो अपने-अपने रोल एक लिए परफेक्ट हैं. लेकिन यहाँ हम बात कर रहे हैं क्वीन ओलिम्पिया की जो इस शो में अपनी बेहतरीन ऐक्टंग के लिए पहचानी जाएगी.

इसके पहले बता दे इस शो के डायरेक्टर हैं सिद्धार्थ कुमार तिवारी। ये शो को अब तक का बड़ा शो है. उसी शो में क्वीन ओलिम्पिया यानी महारानी ओलंपिया का किरदार निभा रही समीक्षा इस शो के लिए बेहतर रही हैं. इस शो में वो काफी परफेक्ट लग रही हैं जैसा कि इस शो को चाहिए था.

बताते हैं, समीक्षा ने अपनी फिजीक बनाने के लिए खूब मेहनत की है जिस पर वो कहती हैं, क्वीन ओलंपिया बहुत ही प्यारा कैरेक्टर है.

वह क्वीन थी और बहुत ही सुंदर थीं. मैं इस रोल के लिए परफेक्ट लुक चाहती थी. इसलिए मैंने स्पेशल डाइट भी ली. मैंने वॉयस मॉड्यूलेशन भी किया.”

वहीँ आप ओलिम्पिया के बारे में जानते ही होंगे जो सिकंदर की माँ थी. समीक्षा ये भी कहती हैं कि अगर इस शो के लिए न्यूड भी होना पड़ा तो पीछे नहीं हटेंगी और न्यूड सीन भी देंगी. जितनी खुबसूरत ये शो में लग रही हैं उतनी ही ये असल में भी हैं जिनकी कुछ तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

1