Trending Topics

कभी धोनी को डेट किया करती थी 'जूली 2' की ये Bold एक्ट्रेस

Raai laxmi and MS Dhoni love affair

बॉलीवुड और क्रिकेट का काफी पुराना नाता रहा है. कई बॉलीवुड हसीनाओ का क्रिकेटर के साथ लव सिन रहा है. इसका ताज़ा उदाहरण है विराट-अनुष्का की जोड़ी, जो अक्सर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहती है. विराट अब भारतीय टीम के कप्तान है. उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने हाल ही में श्रीलंका को उसकी ही ज़मीन पर पहले टेस्ट में 3-0 उसके बाद ODI में 5-0 से पटखनी दी है.

इसी के साथ लगता है की अब धोनी का दौर ख़त्म हो चूका है. हालाँकि धोनी खिलाडी के तौर पर अब भी टीम के लिए बहुमूल्य है. अपने करियर के दौरान धोनी का नाम भी कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जा चूका है. लेकिन एक एक्ट्रेस है. जिसके साथ धोनी के अफेयर की खबरों ने कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोरी थी. यह एक्ट्रेस है हाल ही में जूली 2 के ट्रेलर नज़र आयी राय लक्ष्मी, फिल्म में इस एक्ट्रेस का किरदार काफी बोल्ड है. जो ट्रेलर में साफ़ नज़र आ रहा है. राय लक्ष्मी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. बता दे की यह फिल्म 2004 में आयी जुली का सीक्वेल है.

बता दे की लक्ष्मी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम है. वह अब तक 50 से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मो में नज़र आ चुकी है. वह सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म अकीरा में भी एक छोटे किरदार में नज़र आयी थी. लक्ष्मी खुद अपने और धोनी के रिश्ते का खुलासा कर चुकी है. उनके अनुसार, 'मैं टीम की ब्रांड अम्बेसडर थी. इसी बीच हम दोनों के बीच नजदीकियां बड़ी. हम करीब एक साल तक साथ रहे थे.' बता दे की 2008 आईपीएल के दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा था.

इंटरनेट पर आलिया की न्यूड तस्वीर वायरल

शाहिद और मीरा की प्यारी मीशा हुई 1 साल की

'जूली 2' मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं है तमिल एक्ट्रेस Lakshmi Rai

Official Teaser : एक बार फिर से आ रही है 'जूली', रिलीज़ हुआ टीज़र

 

1