Trending Topics

सुशांत केस में फंसी रिया चक्रवती के इन फोटोज को देखकर पिघल जाएंगे आप

rhea chakraborty photos beautiful photos sushant singh rajput case cbi for ssr

बॉलीवुड में बहुत ही कम फिल्मों में काम कर सभी को दीवाना बनाने वाली रिया चक्रवर्ती के फोटोज आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें कि रिया चक्रवर्ती का जन्म 1 जुलाई 1992 को हुआ था. वहीं बीते दिनों ही उनका जन्मदिन गया है. वैसे इन दिनों रिया सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में फंसी हुईं हैं. उनका नाम सुशांत केस से जुड़ा है और लगातार उनसे पूछताछ की जा रही है. 

रिया के बारे में बात करें तो उनका जन्म एक बंगाली परिवार में हुआ है. वह एक बंगालन है और इस कारण उनपर जादू टोने के भी आरोप लग चुके हैं. वैसे रिया चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में छोटे पर्दे के एमटीवी रियलिटी शो टीवीएस स्कूटी Teen Diva से की थी.

इस शो को वह जीत तो नहीं पाई लेकिन रनरअप बनकर सभी का दिल जीत ले गई. फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए रिया ने ऑडिशन दिया था लेकिन वह रिजेक्ट हो गई. उसके बाद फिल्म में अनुष्का शर्मा दिखाई दी थी. जी हाँ, वहीं उसके बाद रिया को आयुष्मान खुराना के साथ म्यूजिक एलबम ‘ओए हीरिये’ में देखा गया था. इस एलबम के बाद वह तेलुगु फिल्म ट्यूनीगा ट्यूनिगा में दिखाई दी. इसमें उन्हें पसंद किया गया था. इस फिल्म के बाद वह मेरे डैड की मारुति फिल्म में दिखाई दी जो बेहतरीन रहीं. वैसे वह फिल्म जलेबी में भी दिखाई दे चुकीं हैं. फिलहाल वह सुशांत केस में घेरे में हैं. लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं उनके फोटोज जो आपके दिल को छू जाएंगी.

You may be also interested

1