Trending Topics

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें

Rochelle Rao latest photos

Bigg Boss 9 में नजर आईं Rochelle Rao ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर बहुत ही हॉट और सेक्सी तस्वीरों को पोस्ट किया है. आज हम आपके लिए बहुत ही हॉट और सेक्सी Rochelle Rao की तस्वीरें लेकर आए हैं जो आप सभी ने नहीं देखी होंगी. आपको बता दें कि Rochelle Rao ने टीवी के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता Keith Sequeira से शादी की है और दोनों को अक्सर ही बाहर एन्जॉय करते हुए स्पॉट किया जा चुका है. आपको बता दें कि  Rochelle Rao के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं.

हाल ही में उन्होंने जो भी तस्वीरें पोस्ट की हैं वह हॉट और बोल्ड ही रही है. इन तस्वीरों में Rochelle Rao का सेक्सी अंदाज साफ़ नजर आ रहा है.

एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Happy 10th @colorstv our #fairytaleromance turned into a #reallifestory because of all the madness in the #biggboss house and for that we will be ever grateful! Love being a part of the colors family and wish u many more...#10saalbemisaal #foreverlove Styled by @vagabondbyjaanvichowhan Dress @mirpurimaheka

इस तस्वीर में वह अपने पति के साथ नजर आ रहीं है और बहुत सेक्सी दिख रहीं हैं.

एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है A day of Cricket is always a happy daaaay!! @sonylivindia #indvseng Styled by @vag इस तस्वीर में वह क्रीम कलर की ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. आइए और देखते हैं उनकी सेक्सी तस्वीरें.

You may be also interested

1