Trending Topics

62वी मंजिल से स्टंट के दौरान गिरा शख्स, मौत का ये खतरनाक वीडियो

rooftopper plunges 62 stories to his death

क्या आपने कभी किसी की मौत का वीडियो देखा है. नहीं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आये है जिसमे एक स्टंट मेन खुद की मौत को दाव पर लगाकर स्टंट कर रहा था लेकिन अचानक से वो 62 मंजिला ईमारत से नीचे गिर गया. चीन के एक स्टंट मेन 'Rooftopper' की 62 मंजिला ईमारत से गिरकर मौत हो गई. ये हादसा चीन के Changsha शहर में हुआ. और इस स्टंट मौत का वीडियो कैमरे में भी कैद हुआ है. इस स्टंट मेन का का नाम  Wu Yongning है. Wu की उम्र 26 वर्ष है. 
 

 

 

Huayuan Hua Center  की छत पर wu पुल अप्स कर रहे थे. स्टंट के दौरान wu को खुद पर बहुत भरोसा था. लेकिन शायद इस बार wu के भरोसे ने उन्हें धोका दे दिया. पुल अप्स करते वक़्त wu की पकड़ ढीली पड़ गई और वो अचानक से इस 62 मंजिला ईमारत से नीचे गिर गए. Wu की मौत का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Wu की मौत पिछले महीने ही हो गई थी लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड ने एक हफ्ते पहले ही इस बात की जानकारी दी. Wu के सोशल मीडिया पर बहुत से फॉलोवर्स थे. उनके स्टंट्स देखकर तो सभी की सांसे थम जाती थी. खास बात तो ये है कि Wu बिना किसी सेफ्टी इक्विपमेंट के ही सारे स्टंट्स करते थे. आप भी देखिये Wu का ये खतरनाक मौत का वीडियो. 

सारा जमाना है इस बन्दर के स्टंट का दीवाना

Video : बंदगी कालरा के बारे में जानिए कुछ दिलचस्प बातें

 

You may be also interested

Recent Stories

1