Trending Topics

देखिए दादा जी का क्यूट जिमिंग टूल आपके भी उड़ जाएंगे होश

ok at grandfather's cute gymming tool, you will also be shocked

सेहत और फिटनेस पर ध्यान देना बहुत आवश्यक होता है. इसके लिए अच्छे खानपान के साथ साथ कसरत भी बहुत जरूरी होती है जिसके लिए लोग जिम जाकर घंटों पसीना बहाते हैं लेकिन कई बार यह कार्य बहुत बोरिंग हो जाता है जिसके चलते बहुत से लोग जिम जाना छोड़ देते हैं लेकिन अगर यही बोरिंग काम क्यूट अंदाज में किया जाए तो मस्ती के साथ सेहत बनाई जा रही है. एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जहां दादा और नन्ही पोती का जिमिंग कॉकटेल आपका दिल लूट सकते है.

 

ट्विटर के @SandeepMall पर एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है जिसमें बुजुर्ग शख्स पीठ पर एक बच्चे को बैठाकर पुश अप्स कर रहा है. वीडियो एक जिम का है और शख्स की पीठ पर बैठी बच्ची उसकी पोती ही थी. दादा पोती की इस जिमिंग जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब प्यार भी मिलने वाला है.

पीठ पर पोती को बैठाकर दादा ने लगाए पुशअप्स: खबरों का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक बहुत ही क्यूट वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स ने अपनी सेहत बनाने के कार्य को इतना मजेदार बना दिया कि हर कोई इस स्टाइल को अपनाकर फटाफट फिट हो ही सकता है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है एक शख्स अपनी पीठ पर एक बच्ची को लादकर पुश अप्स कर रहा है. असल में वो बच्ची पुश अप्स कर रहे शख्स की पोती है. यानी दादा-पोती की यह जोड़ी पुश अप्स कर लोगों के दिनभर की थकान को दूर करने का काम कर रहे हैं. यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आने लगा .

You may be also interested

1