Trending Topics

यह है दुनिया का सबसे भद्दा और बुरा दिखने वाला कुत्ता

See Pics Of World Ugliest Dog Zsa Zsa News In Hindi

आज के समय में बहुत सी ऐसी चीज़ें हैं जो अजीबोगरीब है. ऐसे में दुनिया में कुछ चीज़ें बहुत अच्छी है तो कुछ बहुत बुरी. कुछ बहुत खूसबूरत दिखती है तो कुछ बहुत बदसूरत. ऐसे में कबीर का दोहा है, ‘बुरा जो देखन मैं चला, बुरा न मिलिया कोय, जो मन खोजा आपना, मुझसे बुरा न कोय.’ वैसे यह कहावत एक कुत्ते पर बिलकुल सही बैठ रही है जो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं. जी दरअसल, आज तक आपने अच्छे कुत्तों को तो देखा ही होगा, लेकिन आज हम जिस कुत्ते को आपको दिखाने जा रहे हैं वह बहुत बुरा है. जी हाँ, वैसे इस कुत्ते को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. 

कुछ को इस पर प्यार भी आया होगा, टिंडर बायो पर एनिमल लवर भी लिख रखा होगा लेकिन अब आप हमसे शर्त लगा लो कि दुनिया का सबसे भद्दा कुत्ता आपने अब तक नहीं देखा होगा लेकिन इसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

जी दरअसल, बीते शनिवार के दिन अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में कार्यक्रम हुआ और ये कार्यक्रम बीते 30 वर्षों से हो रहा है.

ऐसे में हैरत आपको ये जानकर होगी कि इस कार्यक्रम में दुनिया के सबसे भद्दे कुत्ते चुने जाते हैं और नतीजा आ गया है. जी हाँ, जो कुत्ता दुनिया का सबसे भद्दा कुत्ता कहा गया उसका नाम Zsa Zsa है. यह नस्ल बुलडॉग है और इसे देखने के बाद सभी के होश उड़ गए.

Zsa Zsa को इसके लिए 1500 डॉलर का ईनाम भी मिला है और जो भारतीय करंसी के हिसाब से 1 लाख रुपये तक का मामला बैठता है. वहीं बताया गया है कि इसकी उम्र 9 साल है और यह बहुत भद्दा है.

इन तस्वीरों को देखकर हंस-हंस कर निकल जाएंगे आपके आंसू

इतने क्यूट होते हैं जानवरों के बच्चे कि देखते ही हो जाए प्यार

इंटरनेट पर जोरों से वायरल हो रही इस गिलहरी की तस्वीरें, देखकर लोग हो रहे खुश

 

1