Trending Topics

वाइट गाउन में बेहद ही खूबसूरत नजर आई पूजा हेगड़े

see the latest smoking hot pictures of pooja hegde

फिल्म 'मोहनजोदड़ो' में नजर आने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को तो आप सभी जानते ही होंगे. पूजा अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खिया बटोरती रहती है. हाल ही में पूजा ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. पूजा ने बेहद ही स्टाइलिश वाइट कलर का फुल गाउन पहना हुआ है. इस लुक में पूजा बहुत खूबसूरत लग रही है.

पूजा ने अपने फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन लिखा कि- You know me...just casually chilling,watching some tv..in couture  #wokeuplikethis #lounging #justanotherday @amolkamatphotography 

पूजा की फिल्म मोहनजोदड़ो में भी उनकी बहुत तारीफ की गई थी. इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन नजर आये थे. पूजा अक्सर अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके 2.1m followers है जो हर बार उनके नए लुक को देखने के लिए बेताब रहते है.

पूजा ने इसी लुक में एक और तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन लिखा कि- Like a rose.. #LuxGoldenRoseAwards in @tonywardcouture  #redcarpetready @tanghavri @sahithya.shetty @amolkamatphotography 

पूजा ने हिंदी फिल्मो के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है. इन दिनों पूजा तेलुगू फिल्म ‘दुव्वाडा जगन्नाधम’ की शूटिंग में व्यस्त है.

You may be also interested

Recent Stories

1