Trending Topics

हॉटनेस के मामले में सभी को टक्कर दे रही है यह एक्ट्रेस

shibani dandekar hot sexy bold photos sexy and bold actress hot and sexy

आप सभी को बता दें कि इन दिनों एक बार फिर से मॉडल, सिंगर और टीवी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर अपनी हॉट फोटोज के कारण सुर्खियों में छाई हुई हैं और उनका हॉट लुक सभी को पसंद आ रहा है. जी हाँ, वैसे हर बार ही शिबानी अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर चर्चाओं में रहती हैं लेकिन इस बार वह अपनी न्यूड तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में हैं.  अब हाल ही में शिबानी ने अपनी जो भी तस्वीरें शेयर की है वह वाकई में हैरान कर देने वाली हैं क्योंकि इन तस्वीरों में वह शानदार अंदाज को दिखते हुए नजर आ रहीं हैं. 

उनका यह अंदाज वकाई में बेमिसाल है. आप सभी को बता दें कि शिबानी का नाम पिछले कुछ दिनों से फरहान अख्तर से जोड़ा जा रहा है क्योंकि वह लगातार फरहान के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं और उनके साथ घूमने भी जा रहीं हैं.

बीते दिनों ही शिबानी ने फरहान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी उस तस्वीर में शिबानी फरहान के हाथों में हाथ डाले दिखाई दी थी उसे देखकर भी फैंस ने दोनों को ट्रोल किया था.

अब हाल ही में शिबानी ने एक तस्वीर बिकिनी में शेयर की है और लिखा है Keep your head high and your heart strong.

आपको बता दें शिबानी आखिरी बार कलर्स चैनल के शो ‘खतरों के खिलाड़ी-8’ में नजर आई थीं और इस शो की शुरुआत स्पेन में हुई थी उसके बाद वह किसी शो में नजर नहीं आईं लेकिन वह लगातार अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं.  

You may be also interested

Recent Stories

1