Trending Topics

Hot लुक में जलवे बिखेर रही है तनीषा मुखर्जी

tanisha mukherjees latest pictures

फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे' की वो भोली सी तनीषा को तो आप सभी जानते ही होंगे. जी हाँ... वही तनीषा ने हाल ही में अपने कुछ हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किये है. तनीषा के इंस्टाग्राम पर 252k फॉलोवर है. वे अक्सर अपने फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है. तनीषा ने फिल्म और टीवी सभी में अपने अभिनय का परिचय दिया लेकिन वो कुछ कमाल नहीं दिखा पाई.

इन दिनों तनीषा मुखर्जी गोवा में अपने हॉलीडेज सेलिब्रेट कर रही है. उनकी फोटोज देखकर ही आप अंदाज़ा लगा सकते है कि यहाँ तनीषा कितना एन्जॉय कर रही होंगी. उन्होंने पिंक बिकिनी में अपनी एक हॉट सी फोटो शेयर की है जिसमे उन्होंने कैप्शन लिखा है कि- My kinda Sunday! #beachbabe #sunnysunday #sundayfunday #lovingit #pinkitis #weekending

तनीषा ने टीवी और बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल, तेलुगु फिल्मों में भी भी काम किया है. बॉलीवुड में उन्हें कुछ खास सफलता हाथ नहीं लगी थी, जिसके बाद उन्होंने टीवी की ओर अपना रुख किया.

उन्होंने कई रियलिटी शोस में भी हिस्सा लिया. बता दे तनीषा मशहूर फिल्म निर्देशक शोमु मुखर्जी और तनूजा मुखर्जी की बेटी है. उन्होंने टीवी रियलिटी शो 'बिग-बॉस 7' और 'खतरों के खिलाड़ी' में भी हिस्सा लिया है.

कुछ दिनों पहले ही तनीषा ने एन्जॉयमेंट के लिए बाइक से मुंबई से पुणे तक का सफ़र तय किया था. आप भी देखिए तनीषा के गोवा हॉलीडेज की फोटोज.

1