Trending Topics

अपने नए टैटू को फ्लॉन्ट कर रहे हैं पॉप सिंगर जस्टिन बीबर

Justin Bieber reveals full-torso tattoos on social media

हॉलीवुड के पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को तो आप जानते ही होंगे जो हाल ही में इंडिया भी आये थे और अपनी परफॉरमेंस दी थी. तो आज हम उनके ही बारे में बात कर रहे हैं. जस्टिन के फैंस तो ये जानते ही होंगे कि उनकी लाइफ में क्या-क्या चलता रहता है. कितनी लड़कियों से उनके अफेयर हैं और कितनों से नहीं है.

आपने गौर किया होगा जस्टिन के शरीर पर कई सारे टैटू बने हुए हैं जो बेहद ही बेहतरीन लग रहे हैं. आज हम उन्ही टैटू के बारे में बात करने जा रहे हैं. अभी हाल ही में उन्होंने कुहक और टैटू अपने शरीर पर बनवाये हैं जिनकी तस्वीरें क्लिक करके उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं.

जस्टिन की इन्ही तस्वीरों को हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इन फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Opinions on the NEW tattoos ?  all I’m gonna say is it can never be removed, so you can’t learn from this mistake. बता दे फ़िलहाल ये 23 साल के हैं और उन्होंने अपने शरीर पर इतने तरह के टैटू बनवा रखे हैं.

ये इस बार ही नहीं बल्कि जस्टिन ने अपना पहला टैटू अपने 16वें जन्मदिन पर बनाया था. जो एक पक्षी का टैटू था और बहुत ही कमाल का था. इनकी बॉडी पर आप देख सकते हैं अलग-अलग तरह के टैटू बनवा रखे हैं जिसमे उन्होंने रोमन भाषा में अपनी माँ की जन्मदिन की तारीख लिखवा रखी है.

साथ ही उन्होंने शेर, बेयर और गोथिक क्रॉस का चिन्ह भी बनवाया हुआ है. तो चलिए हम आपको दिखा देते हैं इनके ये टैटू जो काफी खूबसूरत हैं और इनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है.

Recent Stories

1