Trending Topics

शादी में स्टेज पर ऐसी नाची दुल्हन कि देखते रह गया दूल्हा

The bride did such a dance on the stage of Jaimala

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दुल्हन का वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है। जी दरअसल, इस वायरल वीडियो में दुल्हन जयमाला की स्टेज पर अपनी सहेलियों के साथ ऐसा गजब का डांस करती है कि देखने वालों की आँखे फ़टी रह जाती है। इस वीडियो को देखकर आपको ऐसा लगेगा जैसे दुल्हन कोई प्रोफेशनल डांसर है। आप देख सकते हैं उसके हर मूव्स कमाल के हैं। जी हाँ और इस दौरान दूल्हे राजा का रिएक्शन भी देखने लायक है, क्योंकि उसको देखकर ऐसा लग रहा है कि उसको अंदाजा ही नहीं था कि दुल्हन ऐसा डांस भी करेगी। 

इस समय सोशल मीडिया यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वह इस वीडियो को देख दुल्हन की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में जयमाला के स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए हैं। इसी बीच अचानक दुल्हन की सहेलियां वहां आती हैं और फिर दुल्हन कुर्सी से उठकर उनके साथ जबरदस्त डांस मूव्स दिखाने लगती है। वहीं इस दौरान दूल्हा जो एक्सप्रेशन्स देता है, वो देखने लायक है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गाने के हर बीट पर दुल्हन और उसकी सहेलियां गजब का डांस मूव्स दिखाती हैं।

जी हाँ और इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा जैसे दुल्हन ने इस परफॉर्मेंस के लिए काफी प्रैक्टिस की थी। दुल्हन के इस जबरदस्त डांस वीडियो को ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। जी हाँ और यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी शादी ऐसी डांस करने वाली दुल्हन से ही होनी चाहिए, नहीं तो मैं मंडप से उठकर भाग जाऊंगा।’ अब तक इस वीडियो पर ढेरों लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है।

माँ का प्यार अतुलनीय है, साबित कर रहा video

 

You may be also interested

1