Trending Topics

गुब्बारे को देख कुत्ते हुए पागल

The dog went crazy after seeing the balloon

सोशल मीडिया पर डॉग लवर्स की कोई कमी देखने के लिए नहीं मिलती है. कुत्ते से जुड़े वीडिओज़ शेयर होते ही वायरल भी हो जाते है. कुत्ते न सिर्फ इंसानों के सबसे अच्छे मित्र कहलाते हैं बल्कि सबसे समझदार और बेहतरीन पालतू जानवर भी है. जो दोस्ती और ईमानदारी निभाना बखूबी पहचानते है. लेकिन उनके भीतर एक बच्चा भी हमेशा जिंदा रहता है, जो समय समय पर अपनी शरारतें दिखाकर लोगों को लुभाता है. एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जहां कुत्ते गुब्बारा देखकर बच्चों की तरह मचल जाते है.

 

 

ट्विटर के @buitengebieden पर शेयर वीडियो में कुत्तों की मस्ती देख आप का मन भी मचलने लग जाएगा.

ढेर सारी कुत्तों नहीं जैसे ही एक गुब्बारा देखा उनका मन बच्चों की तरह गदगद हो गया फिर उसे एक गुब्बारे के पीछे पूरा झुंड पीछे पड़ जाते है. मस्ती भरे इस वीडियो को 50 हज़ार से ज्यादा व्यूज मिल भी मिल गए है.

गुब्बारा एक, कुत्ते अनेक फिर भी की खूब मस्ती: वायरल वीडियो में एक दो नहीं बल्कि ढेर सारे कुत्ते एक साथ एक गुब्बारे के पीछे भाग रहे है. सभी उस एक गुब्बारे पर अपना सटीक निशाना लगाकर उसे हवा में पहुंचाना चाहते हैं. लेकिन कामयाबी सबको नहीं मिल पा रही है. यही वजह है कि सारे के सारे निरंतर गुब्बारे के पीछे यहां-वहां भागते नज़र आ रहे हैं. गुब्बारा एक था और कुत्ते अनेक प्यार सब वो झुंड में गुब्बारे के साथ वैसे ही खेल रहे थे जैसे फुटबाल के पीछे ढेर सारे खिलाड़ी होते हैं. गुब्बारे को लेकर कुत्तों का एक्साइटमेंट ऐसा था कि वो जमीन तक पहुंचने से पहले ही वापस हवा में उड़ता चला जा रहा था क्योंकि जैसे ही वो नीचे की तरफ आने लगता डॉगी उसे फिर से हिट कर हवा में पहुंचा देते थे.

1