Trending Topics

फोटो खिचवाने में ऐसा मशगूल हुई लड़की....वीडियो देख उड़े लोगों के होश

The girl was so engrossed in getting the photo taken....people were blown away after watching the video

सोशल मीडिया का जबसे दौर आया है तस्वीर खिंचाने और उसे तुरंत अपलोड करने का बुखार सा चढ़ गया था. युवाओं में तो गजब का क्रेज है. पोज मारकर फोटो खिचवाते हुए दिखाई दी और कई बार इसके लिए खुद को खतरे में भी डालने से परहेज बिलकुल भी नहीं करते. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. जिसमे एक लड़की फोटो खिंचाने में इतनी मशगूल हो चुकी थी कि उसे ध्‍यान ही नहीं रहा कि नीचे गहरी नदी भी बह रही है. और थोड़ी सी लापरवाही के कारण बड़ा कांड हुआ.

 

 

ट्विटर पर @wtf_scene एकाउंट से अक्‍सर हैरतअंगेज वीडियो साझा किए जा रहे है, जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं. यूजर ने ऐसा ही एक वीडियो कुछ घंटे पहले ही साझा कर दिया गया है. जिसमे देख सकते हैं कि एक लड़की नदी पर बने पुल पर फोटो खिंचाने के लिए पहुंचती है. नदी में बहाव बहुत तेज है लेकिन लड़की को उसकी तेज धार के साथ ही तस्‍वीर लेना होता है. लकड़ी से बना यह पुल बारिश की वजह से भीगा हुआ था.

जैसे ही लड़की पुल पर पोज मारकर फोटो खिंचवाने का प्रयास करती है, उसका हाथ फ‍िसल जाता है और वह नदी में गिर जाती है. नदी का बहाव इतना अधिक है कि उसे बहाकर अपने साथ ले जाता है.

1.3 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया:  तकरीबन छह सेकेंड के इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही पोस्‍ट किया गया था लेकिन देखते ही देखते यह वायरल होने लगा. अब तक 1.3 लाख से ज्‍यादा बार इसे देखा जा चुका है. तकरीबन चार हजार लोगों ने लाइक भी कर दिया है. यह संख्‍या निरंतर बढ़ती ही चली जा रही है. लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, जीवन में अगर संतुलन खोया तो इस तरह धार आपको बहा कर ले जाएगी. इसका यही संदेश है. दूसरे ने कमेंट किया-गलत जगह पर गलत तरीका अपनाया तो यही हश्र होगा. बहुत सारे लोगों ने लड़की के लिए शोक भी जता दिया है.

Recent Stories

1