Trending Topics

आपके ऑफिस में भी जरूर होंगे ऐसे चेपू इंसान जिन्हे देखकर आपका हाल हो जाता होगा बेहाल

office irritating persons

ऑफिस एक ऐसी जगह हैं जहाँ आपको ना जाने कितने ही  प्रकार के लोग मिल जाएंगे. इनमे से कुछ ऐसे जो आपके सामने तो अच्छे है लेकिन आपके पीठ पीछे बुरे और कुछ ऐसे हैं जो आपको हर समय अच्छा फील करवाने की कोशिश में लगे रहते हैं लेकिन असल में वो बहुत इरिटेटिंग होते हैं. इसके साथ ही ऑफिस में कुछ ऐसे जो हर समय बॉस के चमचे बने रहते हैं. लेकिन फिर भी ऑफिस में सभी से दोस्ती बनाए रखनी पड़ती हैं क्योकि कब कौन काम आ जाए इसका किसी को अंदाज़ा नहीं होता है. अगर आपको काम निकलवाना हो तो सबसे दोस्ती करनी पड़ेगी. बहुत से लोग हैं जो ऑफिस में मिलने वाले लोगों से बहुत परेशान रहते हैं. ऑफिस में मिलने वाले सभी लोग अच्छे हो ऐसा तो हो नहीं सकता और ऑफिस में मिलने वाले लोग आपको अच्छे लगे ऐसा हम होने नहीं देंगे. आज हम आपको ऑफिस में मिलने वाली नाना प्रजातियों के बारे में बताते हैं. 

एक ना एक इंसान ऑफिस में ऐसा जरूर होता है जो बॉस का चमचा होता है वह मुँह पर तो मिट्ठू बना रहता है लेकिन रियल में हमारी चुँगली करता है.

एक ना एक इंसान ऐसा जरूर होता है जो दिनभर अपनी पकाऊ बातों से हमे पका देता है और उसके बाद कहता है मैं ज्यादा तो नहीं बोल गया

एक ऐसा इंसान जो हर समय हर काम में सबसे आगे होता है और बॉस भी उसे कुछ नहीं कहते.

एक ऐसा इंसान जो हर समय केवल आलस फैलता है और उसके बाद सामने वाली को भी आलसी बना देता है.

1