Trending Topics

कही इन्हे भूल तो नहीं गए आप, ये है हम सबकी फेवरेट मिया खलीफा

Mia khalifa hot photos

दुनिया भर में कई महिलाए है जो अपनी खूबसूरती के चलते चर्चित रहती है. इनमे दुनिया भर की मॉडल्स और एक्ट्रेसेस शामिल है. लेकिन कई ऐसी भी महिलाए है, जो अपनी हॉटनेस के चलते लोगो के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है. आज हम आपको एक ऐसी ही महिला से मिलवाने जा रहे है.

दरअसल हम आपको किसी और से नहीं, बल्कि पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा से मिलवाने जा रहे है. मिया का नाम दुनिया की कुछ सबसे पॉपुलर फीमेल सेलिब्रिटी में शुमार किया जाता है. उनके फैंस दुनिया भर में मौजूद है. हालाँकि अब मिया पोर्न इंडस्ट्री से अलविदा कह चुकी है. हालाँकि वह अब भी कई पोर्न साइट्स पर टॉप सर्च पोर्न एक्ट्रेस बनी हुई है.

मिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है. जहाँ वह अक्सर अपनी Bold और Hot तस्वीरें शेयर करती है. मिया की कई ऐसी ही Bold तस्वीरें इंटरनेट और सोशल मीडिया पर विराल रहती है. हम आज खास आपके लिए मिया की कुछ ऐसी ही तस्वीरें लेकर आए है.

मिया को पोर्न इंडस्ट्री में सनी लियॉन का रिप्लेसमेंट कहा जाता था और उन्होंने इस बात को साबित भी किया. सनी की तरह ही मिया के बॉलीवुड में आने की भी खबरे कई बार चर्चा में रही. यह भी कहा जा रहा था की मिया रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने वाली हुई. हालाँकि ये खबरे कोरी अफवाहें निकली, मिया ने खुद इस बात का खंडन किया था.

सुपर मॉडल Gigi Hadid ने शेयर की अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें

मॉडल Hammasa Kohistani की वायरल हो रही है हॉट तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस हेली शाह की हॉट तस्वीरें

प्लस मॉडल Louise O'Reilly ने शेयर की अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें

 

1