Trending Topics

बढ़ती उम्र के साथ BF बनाना और मौज करना इस औरत को है बहुत पसंद

This woman likes to make BF and have fun with growing age

आजकल की लड़कियों को स्टाइलिश रहना और हॉट दिखाना पसंद है. ताकि लड़के उन पर ध्यान और कोई लड़का उनसे पट जाए. या ये कहें कि लड़कियां लड़कों को रिझाने के लिए ही हॉट दिखना चाहती हैं. आजकल की लड़कियों का समझ में आता है लेकिन ऐसा ही कोई दादी माँ करे तो कैसा लगेगा. जी हाँ दादी माँ, सही सुना है आपने. हम बात कर रहे हैं एक ऐसी दादी माँ की जो बेहद ही स्टाइलिश हैं और उन्हें हॉट दिखना पसंद है. इसके लिए वो अपनी लाइफ को खुल कर जी रही हैं.

 

इनका पूरा नाम है Helen Ruth Elam Van Winkle जिसे शार्ट में सभी Baddie Winkle कहते हैं और इनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी इसी नाम से बना हुआ है. इनका जन्म 18 July 1928 को हुआ था अमेरिका में हुआ था. ये अमेरिका की जानी मानी पर्सनालिटी बन चुकी हैं. ये अपनी 85 की उम्र में इंटरनेट सेंसटिव बनी थी और आज ये 89 साल की हैं. अभी तक इंस्टाग्राम पर इनकी फैन फॉलोविंग 3.3m फॉलोवर्स की हो चुकी हैं. ये इस उम्र में आ कर एक BF बनाना चाहती हैं और ऐश करना चाहती हैं. ये दादी बीच पार्टियों में जाती है, बिकनी पहनती है.

बॉयफ्रेंड बनाना भी इनका एक शौक है और अपने लिए भी टाइम निकालती है. इनकी स्टाइलिश लाइफ देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आज आपको दिखाने जा रहे हैं हम इनकी कुछ लेटेस्ट और सेक्सिएस्ट तस्वीरें जिन्हे देखकर अच्छी अच्छी लड़कियां जल जाएँगी. आइये देखते हैं.

1