Trending Topics

इससे ज्यादा बुरा और क्या हो सकता है

what could be worse

इंटरनेट पर रोज़ाना हमें तरह-तरह के वीडियो देखने के लिए हर दिन ही मिल जाते है. इनमें से कुछ वीडियो में तो इतने परफेक्ट स्टंट दिखाई देते हैं कि हम देखकर हैरान रह जाते हैं लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते है, जिनमें सब कुछ इतना आसान नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल होने लगा है,  इसमें एक लड़की किचन में काफी दिल से काम कर रही है, लेकिन शायद उसका दिन ही खराब था.

 

 

आपके साथ भी ऐसा हुआ है क्या?, जब आप कोई काम बहुत तल्लीनता से कर रहे हों और वो बिगड़ जाए. वीडियो में लड़की के साथ कुछ ऐसा होता है, इसमें बारे में उसने बिल्कुल ही नहीं सोचा होगा. कहां वो स्वादिष्ट खाना बनाने के लिए जा रही थी, कहां उसकी सारी मेहनत पानी में चली गई. ये वीडियो देखकर आप लड़कीके दिल का हाल तो समझ रहे होंगे, लेकिन दिल तो हमारा भी टूट जाता है.

लड़की के साथ हुआ बुरा कांड: वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की किचन में बहुत ही दिल से कुछ बनाने में लगी हुई है. इसके लिए वो मिक्सर में शायद टमाटर की प्यूरी बना रही है. उसने सब कुछ तो बढ़िया किया, लेकिन टमाटर के पिसने के उपरांत जब जार को निकालने लगी तो वो उसकी तरफ खुल पड़ा.

शायद जार पहले ठीक से लॉक नहीं था और सारी प्यूरी मिक्सर पर ही गिर जाती है. लड़की के दिल पर फिर क्या गुजरती है, वो उसके एक्सप्रेशन से भी देख पाएंगे.

Recent Stories

1