Trending Topics

Video :जब आपको अपने बेस्ट फ्रेंड से हो जाए मोहब्बत

When you fall in Love with your Best Friend

शाहरुख़ खान-काजोल की फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' तो सभी को याद होगी. इस ट्रैजिक लव स्टोरी को हम सभी ने ना जाने कितनी बार देखा होगा. फिल्म में शाहरुख़ ने एक डायलाग मारा था. जो आज भी ना जाने कितने ही लड़के लड़की पटाने के लिए ट्राय करते है. वह डायलाग था 'प्यार दोती है', इस डायलाग में कितनी सच्चाई है ये आपको आज पता चल जायेगा. दरअसल हम खास आपके लिए एक दिलचस्प वीडियो लेकर आये है. जिसे आप ज़रूर पसंद करेंगे. इस दिलचस्प वीडियो में एक छोटी सी लव स्टोरी बताई गयी है.

वीडियो में एक लड़के और लड़की को दिखाया गया है. यह दोनों एक दुसरे के बेस्ट फ्रेंड है. ऐसा ये दोनों कहते है. असल में दोनों ही एक दुसरे से मोहब्बत करने लगे है. लेकिन पता नहीं क्यों इन दोनों के दिल की बात जुबान पर नहीं आ पाती है. वीडियो में दोनों के बीच की क्यूट सोवेर्साशन को दिखाया गया है. 

दरअसल इस वीडियो की मदद से ये दिखाने की कोशिश की गयी है की, जब आपको अपने बेस्ट फ्रेंड से प्यार हो जाता है, तो उसके बाद क्या होता है? वीडियो काफी दिलचस्प है. जिसे आप ज़रूर पसंद करेंगे. इस वीडियो को The Rajat Code नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा पोस्ट किया गया है. जिसे अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है. तो आईये आपको भी दिखातें है ये वीडियो.

Official Teaser : एक बार फिर से आ रही है 'जूली', रिलीज़ हुआ टीज़र

Video : सुनिए, क्या होता है असली मर्द?

Video : जानिए किसकी आवाज़ है आपके फेवरेट कार्टून कैरेक्टर के पीछे

Video : कितने अलग होते है BA, B.Com या B.Sc के स्टूडेंट्स?

 

1