Trending Topics

Video : ट्रैफिक पुलिस में भी होती है डांस के टैलेंट की भरमार 

amazing dance video by traffic police

चलिए आपको दिखाते हैं एक और डांस वीडियो जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वैसे तो कई तरह के वीडियो हम देखते हैं जिन्हे देखकर हमे हैरानी भी होती है और हम चौंक भी जाते हैं. तो आज भी हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी नहीं रह पाएंगे.

अब आपको बता दे, डांस का टैलेंट बहुत से लोगों में होता है और इसके चलते वो अपने टैलेंट को छुपाने से पीछे नहीं रहते. और आपको ये भी बता दे ये डांस वीडियो किसी और का नहीं बल्कि एक ट्रैफिक पुलिस वाले का है जो बेहतरीन डांस कर रहा है. जैसे हमारे यहां ट्रैफिक पुलिस रणजीत पॉपुलर हैं जो अपने अनोखे तरीके से जाने जाते हैं.

लेकिन हम यहां विदेश के पुलिस की बात कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं काफी सारे ट्रैफिक पुलिस है जो अपने काम में लगी हुई है, लेकिन उनमे एक से बंदा थोड़ा सा डांस करता है तो उसके साथी उसे फिर से डांस करने को कहते हैं और अपना बेहतरीन डांस दिखाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है , जिसे देखकर आप भी वाह कहे बिना नहीं मानेंगे. जी हाँ, है ही इतना बेहतरीन डांस की देखे बिना भी नहीं रह पाएंगे आप. सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं जिन्हे देखकर हम अपना मूड भी ठीक कर लेते हैं, और कुछ एंटरटेन भी होजाता है. तो चलिए आपको दिखा देते हैं वायरल हो रहा ये वीडियो .

जब सड़क पर नजर आए राम, रावण और हनुमान

जब क्रश फिर से एक बार सिंगल हो जाता है तो यही हाल होता है हमारा

 

Recent Stories

1