Trending Topics

Video : देसी लड़कों की कभी इंसल्ट मत करो, देखिये क्या होगा नहीं तो

desi aadmi ki kabhi insult mat karo

ऐसा बहुत बार देखा गया है कि किसी लड़के को अगर कोई लड़की पसंद आ जाती है तो उसके पीछे हाथ धो के पड़ जाते हैं, जब तक वो उसे ना मिल जाए. लेकिन लड़कियों के साथ हम जबरदस्ती भी नहीं कर सकते है. अगर वो मानना चाहेंगी तभी बात बन सकती है. लेकिन आप लड़कियों को भी जानते ही हैं कि वो इतनी आसानी से मान नहीं सकती. बिना नाटक किये तो वो रह ही नहीं सकती और लड़कों के साथ वो आसानी से नहीं आ सकती हैं.

वही देसी लड़के भले ही है गवार लगे लेकिन उनकी भी कुछ सेल्फ रेस्पेक्ट होती है जिसे लड़कियां कभी समझ नहीं पाती. जी हाँ, वो लड़के किसी भी खूबसूरत लड़की के पीछे दीवाने हो जाते हैं, जिसे देखकर उन्हें पहली नज़र में प्यार हो जाता है और बस कैसे भी करके उसे पाना चाहते हैं.

लेकिन लड़कियां है कि समझती ही नहीं उनकी फीलिंग्स को. जैसे ये लड़की नहीं समझ रही है. दरअसल, कोई भी लड़की भी हो, अगर उसका BF होगा तो वो किसी भी लड़के को अपना BF नहीं बनाती है और उससे हमेशा ही पीछा छुड़ाना चाहती है. लेकिन लड़के भी कुछ कम नहीं होते अगर लड़की उनकी बात नहीं मानती तो क्या होता है ये भी आप जानते है. तो इसका मतलब यही होता है कि कुछ भी हो जाये भाई कभी देसी लड़के कि बेइज्जती ना करना.

नहीं तो वो अपने तरीके से बदला लेता है. जी हाँ, एक ऐसा ही वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे है जिसे देखकर आप भी समझ जायेंगे. ये वीडियो काफी मज़ेदार है जिसे देखकर आपको भी मज़ा आने वाला है. बता दे ये वीडियो Amit Bhadana ने शेयर किया है जिसे अब तक कई सारे व्यू मिल चुके हैं. आइये देखते हैं.

अलग अलग तरह के पाए जाते है पिज्जा ईटर्स

सभी फ्रेंड ट्रिप ऐसी ही होती होंगी, जैसी इस वीडियो में दिखाई गई है

 

You may be also interested

Recent Stories

1