Trending Topics

OMG: युवक ने सांप को पिलाया पानी, वीडियो वायरल

man giving water To the injured snake

आजकल कई तरह के वीडियो सामने आते हैं और अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक सांप का है। जी दरअसल इस वीडियो में एक शख्स ने जबरदस्त हिम्मत दिखाई और घायल सांप को पानी पिलाकर इंसानियत का धर्म निभाया। जी हाँ और अब जो इस वीडियो को देख रहा है वह खुश हो रहा है और युवक की तारीफों के पूल बाँध रहा है। यह वीडियो मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का है। जी दरअसल यहाँ नरवर नगर के एक मंदिर पर बच्चों द्वारा एक सांप को मंदिर के प्रांगण में लगे एक पेड़ पर बैठा देखा गया।

इस समय नवरात्रि महोत्सव चल रहा है इस वजह से मंदिर में भयंकर भीड़ थी। इसी को देखते हुए वन विभाग को इसकी सूचना दी गई और मौके पर पहुंचे वन विभाग की टीम ने सांप का रेस्क्यू कर उसे सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया। खबरों के अनुसार नरवर नगर के वार्ड क्रमांक 2 के कोटिया वाले मंदिर के पेड़ पर एक कोबरा सांप को कुछ बच्चों ने देखा।

उसके बाद बच्चों ने अपने परिजनों को बताया और मौके पर सांप को देखने भीड़ एकत्रित हो गई। हालाँकि मौके पर वन विभाग की टीम ने सांप को पहले पेड़ से नीचे उतारा। उसके बाद वन विभाग की टीम के साथ आए स्नेक सेवर के द्वारा सांप को पानी पिलाया जिसे देख मौजूद लोग दंग रह गए। वहीं इस दौरान सांप के शरीर पर चोटों के निशान थे और उसके बाद सांप की मलमपट्टी की गई। अंत में सांप को सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया।

मगरमच्छ ने ट्रेनर पर कर डाला हमला, खौफनाक वीडियो वायरल

Video: महिला पत्रकार ने पूछा मैथ्स का फॉर्मूला, छात्र का जवाब सुनकर हंस पड़ेंगे आप

पुल तोड़ते-तोड़ते खुद नदी में गिर गया बुलडोजर

 

1