Trending Topics

Video: पानी के अंदर तैरते जगुवार को देख फ़टी रह जाएंगी आँखे

jaguar can be seen swimming underwater

आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो छाये रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो हैरान कर देने वाला है। जी दरअसल यह वीडियो एक बिल्ली का है और वह भी ऐसी बिल्ली जो धरती पर जितना एक्टिव रहती है उतना ही एक्टिव वो पानी में भी रहती है। जी हाँ, सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन यह सच है। जी दरअसल, हम यहां बात कर रहे हैं जगुआर की। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगुआर पानी के अंदर मजे से तैरते हुए नजर आ रहा है। जी दरअसल वह पानी की गहराई में किसी एक्सपर्ट तैराक की तरह तैरता हुआ नजर आता है।

वैसे इस क्लिप को देखने के बाद हर कोई हैरान नजर आ रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों ने शायद किसी जगुवार को इस तरह पानी की गहराइयों में तैरते हुए देखा होगा। 15 सेकेंड के इस क्लिप में देखा जा सकता है एक जगुआर पानी के अंदर तैर रहा है। जी दरअसल वह बड़े मजे से पानी की तलहटी में जाता है और किसी एक्सपर्ट तैराक की तरह वापस ऊपर आ जाता है। उसको देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो वो अंडरवॉटर स्विमिंग की ट्रेनिंग लेकर आया हो।

फिलहाल यह वीडियो देखकर आपको कैसा लगा कमेंट में हमे जरूर बताएं। फिलहाल इंटरनेट पर जब से ये वीडियो सामने आया है तब से यह छा गया है। जी हाँ और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @fasc1nate नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को खबर लिखे जााने तक 70 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। जी हाँ और इसके अलावा नौ हजार से अधिक लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ इस वीडियो को देखकर पता चलता है कि जेगुआर एक अच्छा शिकारी होने के साथ-साथ एक अच्छा तैराक भी है।’

बॉडी पेंट और यूनिक डिज़ाइन के लिए फ़ेमस है इथोपिया की कारो जनजाति

उर्फी जावेद का अंदाज देख मदहोश हो जाएंगे आप

87 बार शादी कर चुका है ये आदमी, अब है 88 की तैयारी

 

You may be also interested

Recent Stories

1