Trending Topics

अब घर में बनाये अपने लिए लिपस्टिक होल्डर, देखें ये वीडियो 

lipstick holder

लिपस्टिक, जो लड़कियों के लिए ज़रूरी होती है. इससे उनके मेकअप में चार चाँद लग जाते हैं. मेकअप हो और लिपस्टिक ना हो तो मेकअप अधूरा ही लगता है. वहीँ लिपस्टिक को संभाल कर रखना थोड़ा मुश्किल होता है. कहीं भी गुम हो जाती हैं और हमे बाद में नहीं मिलती.

मार्केट में हम वैसे तो सारी चीज़े मिल जाती हैं. जिसे हम आसानी से खरीद भी सकते हैं, लेकिन कुछ चीज़े होती हैं जो हमे सिंपल सी तो लगती हैं लेकिन उनकी कीमत ज्यादा होती है कि हम चाहते हुए भी नहीं खरीद सकते. तो ऐसी चीज़ों के लिए पैसे वेस्ट करने से अच्छा है हम उन चीज़ों को घर में ही बना ले और अपने तरीके से इस्तेमाल कर ले. जी हाँ, आज हम आपको ऐसा ही कुछ सिखाने जा रहे है इस वीडियो के ज़रिये जिसे सीख कर आप भी इसे अपने घर पर ही बना सकती हैं और अपने पैसे बचा सकती हैं.

 

हैंडीक्राफ्ट और आर्ट, के लिए बाजार में कई तरह का सामान मिलता है जिसे हम ला कर घर में कई तरह कि चीज़े बना सकते हैं. आइये आपको  दिखाते हैं ऐसा ही एक वीडियो. दरअसल, घर में लड़कियों के पास कई तरह का सामान होता है जिनके वो अपना मेकअप करती हैं. लेकिन उन्हें संभाल कर नहीं रख पाती. तो आइये आपको सिखाते हैं इस वीडियो से कि कैसे उसे घर में बना सकते हैं अपने मेकअप के किट. ये वीडियो PopXo ने शेयर किया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं.

क्या होता है जब दो इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले लड़के कर देते है एक गांववाले की बेज्जती

आखिर क्यों पेरेंट्स के साथ हम नहीं देख पाते टीवी पर आने वाले इंटिमेट सीन्स

 

Recent Stories

1