Trending Topics

वायरल हो रहा है सनी लियॉन और पति डेनियल का न्यूड फोटोशूट

sunny leone nude photoshoot for peta

इंटरनेट पर अपने न्यूड फोटोज से धमाल मचाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन एक बार फिर से अपने हॉट और न्यूड फोटोशूट से सुर्ख़ियों में आयी हैं. सोशल मीडिया पर ये अक्सर ही अपने फैंस के लिए लेटेस्ट फोटोशूट शेयर करती रहती हैं. वैसे ही अभी हाल ही में अपने पति के साथ इन्होने न्यूड फोटोशूट करवाया है.

 आपकी जानकारी के लिए बता दे, सनी और पति डेनियल ने एक न्यूड फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और उसी की जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं. उन्होंने जो लेटेस्ट शूट करवाया है वो सिर्फ पब्लिसिटी के लिए नहीं बल्कि इसके पीछे भी एक खास मकसद है. तो आपको बता दे, इसका कारण है PETA जिसके लिए दोनों ने न्यूड फोटोशूट करवाया है.

 

जी हाँ, जैसा की हम अक्सर सुनते रहते हैं किसी ना किसी जानवर के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है. कभी बंदर को पीटा जाता है, तो कभी कुत्ते के बच्चे को जिन्दा जला दिया जाता है. ऐसे कई मामले हम सुनते ही रहते हैं. जानवरों के प्रति हो रहे अत्याचार को रोकने के लिए ही सनी और डेनियल ने PETA के साथ मिलकर ये मुहीम चालयी है. तो आइये देखते हैं ये वीडियो जिसमे कई तरह के फोटोज भी शामिल है और वायरल हो रहे हैं.

You may be also interested

1