Trending Topics

Video : सज़ा मिलने पर कुछ ऐसी हरकतें भी करते हैं स्टूडेंट्स 

when teacher punishes you

स्कूल के टीचर कभी भी सज़ा देने से पीछे नहीं हटते हैं. जहाँ छोटी सी गलती हुई और बस बच्चों को सजा मिल जाती है. आजकल के बच्चों को तो आप जानते ही हैं कि कैसे होते हैं ये बच्चे. यानी टीचर्स की सुन ले, ऐसे नहीं होते ये बच्चे. बस अपनी ही मनमानी करते हैं चाहे वो क्लास में बैठे हो या फिर सजा के तौर पर क्लास के बाहर खड़े हो.

आज हम आपको ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपको अपने स्कूल के याद आ जाएगी. सजा मिलना बहुत ही ख़राब लगता है सबके सामने हमारी थोड़ी सी बेइज़्ज़ती हो जाती है, हालाँकि रहते तो वो हमारे दोस्त ही हैं पर फिर भी हमे थोड़ा सा फील होता है. कुछ बच्चे होते हैं जिन्हे सजा से भी कोई फर्क नहीं पड़ता, और कुछ ऐसे होते हैं जो शर्म से पानी पानी हो जाते हैं.
 

दरअसल, हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमे कुछ बच्चे अपनी सजा काट रहे हैं और कुछ सजा में भी ये मज़ा ले रहे हैं. आपने भी देखे होंगे ऐसे ही बच्चे जो अपनी सज़ा को एक मज़ा के रूप में लेते हैं और मस्ती करने में लगे रहते हैं. ऐसा ही ये बच्चे भी कर रहे हैं जब उनकी टीचर ने उन्हें सज़ा दी. आप देख  सकते है कुछ बच्चे खड़े हुए हैं अपनी सज़ा एक तौर पर और वो डैने कर रहे हैं, यानि डांस कर के वो अपना टैलेंट दिखा रहे हैं. तो आइये आपको दिखा देते है ये वायरल वीडियो जो हो रहा है वायरल और देखने में है काफी मज़ेदार है. बता दे ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. 

Video : देसी लड़कों की कभी इंसल्ट मत करो, देखिये क्या होगा नहीं तो

क्या आपको भी नहीं आता अनार को काटना, तो देखिये ये वीडियो

 

You may be also interested

1