Trending Topics

नाचते नाचते पढ़ते हैं इस स्कूल में बच्चे

amazing school where student dancing and studying

छोटे बच्चे स्कूल जाने में ज्यादा रोते उन्हें घर छोड़ कर स्कूल जाना बिल्कुल पसंद नहीं होता. क्योकि वहां पर टीचर होते हैं जो हमे पढाई के लिए हमेशा फाॅर्स करते हैं. नहीं पढ़ने पर मारते भी हैं. आज हम आपको ऐसे ही एक स्कूल के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ पर बच्चे बड़े ही मजे बच्चे पढ़ते हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे आप देख सकते हैं बच्चे ख़ुशी ख़ुशी पढाई कर रहे हैं वो नाच गा कर. ऐसे कई टीचर होते हैं जो बच्चों को मस्ती करते हुए पढ़ते हैं. ऐसे में बच्चे जल्दी सीखते हैं और टीचर्स को ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ती.

जो टीचर्स बच्चों को मार कर पढ़ाते हैं उन्हें ये वीडियो ज़रूर देखना चाहिए और ये समझना चाहिए कि बच्चों को खेल खेल में भी पढ़ाया जा सकता है जैसे इस स्कूल के बच्चे पढ़ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में किस तरह बच्चे डांस करते हुए दो का पहाड़ा सुना रहे हैं.

इतना ही नहीं बच्चे ठंड में धुप सकते हुए पढ़ रहे हैं जिससे बच्चे भी खुश हैं और टीचर्स भी. आप देख सकते हैं इस वीडियो बाकी के बच्चे बैठकर ताली बजा रहे हैं. इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है. साथ ही आपको बता दे इस वीडियो को फेसबुक यूज़र Mallick jilani ने अपने पेज पर शेयर किया है. 

जब मालिक ने छोड़ा अपने घोड़ों को बर्फ में, रिएक्शन देखने लायक थे

सेंसलेस है ये तस्वीरें जिन्हे देखकर अपनी हंसी रोक पाएंगे आप

 

You may be also interested

Recent Stories

1