Trending Topics

Hot Photos : 2017 की हाइलाइट्स शेयर कर रही हैं ये सिंगर

bella thorne poses completely nude in dressing room

अमेरिकन एक्ट्रेस Bella Throne की कुछ लेटेस्ट और हॉट तस्वीरें जिन्हे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, वो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इस हॉट और सेक्सी मॉडल, एक्ट्रेस और सिंगर को कौन नहीं जनता. हर कोई इनकी हॉटनेस का फैन है.

अभी हाल ही में इन्होने कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं और इस फोटो में वो पूरी तरह न्यूड नज़र और इस हॉट और सेक्सती लुक के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, This was fun #fashionweek #2017highlights यानी जाते साल में हर कोई अपनी पुरानी यादें शेयर कर रहा है वैसे ही ये भी कर रही हैं.

वहीँ आगे कुछ और फोटो में वो अपने पपी के साथ दिख रही हैं स्विमिंग पूल में. इसमें बेला और पपी दोनों ही क्यूट लग रहे हैं. साथ ही इस फोटो के साथ वो कैप्शन देती हैं, Highlights of 2017 was deff dani teaching grumps how to swim .

ये सारी अपनी 2017 की पुरानी यादों के साथ नज़र आ रही हैं जिन्हे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. कुछ फोटोज में ये बेहद  ही हॉट लग रही हैं तो  कुछ में ये काफी क्यूट.

तो चलिए आपको बता देते हैं इनकी ये हो तस्वीरें जो आपको भी पसंद आएँगी. इंस्टाग्राम पर इनके 16m फॉलोवर्स हैं जो इनके देखने के लिए बेताब रहते हैं. 

1