Trending Topics

OMG! ये है दुनिया की सबसे महंगी पानी की बोतल

Interesting facts about Worlds Most Expensive Water Bottle Beverly Hills 9OH2O

दुनिया में एक से बढ़कर एक महंगी-महंगी चीजें हैं, और लोगों के शौक भी महंगे-महंगे हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं दुनिया की सबसे महंगी पानी की बोतल (World’s Most Expensive Water Bottle) के बारे में. जी हाँ, हम आपको बताने जा रहे हैं उस बोतल के बारे में जिसकी कीमत 65 लाख रुपये है. आप सभी जानते ही होंगे आमतौर पर इन बोतलों की कीमत 15-20 रुपये होती है, हालांकि एयरपोर्ट पर वहीं पानी की बोतलें 100-200 में भी बिकती हैं, हालाँकि हम जिसके बारे में बताने जा रहे हैं उसके लिए आपको 65 लाख रुपये खर्च करने पड़ेंगे. जी हाँ, सुनकर आपको झटका लगा होगा लेकिन यह सच है. जी दरअसल, बेवर्ली नाम की कंपनी ने इस पानी की बोतल को लॉन्च किया था, जिसे Beverly Hills 9OH2O नाम से जाना जाता है.
 

आपको बता दें कि यह बोतल असल में इतनी महंगी इसलिए है, क्योंकि इसके ढक्कन को व्हाइट गोल्ड से बनाया गया है और साथ ही उसपर हीरे भी जड़े हुए हैं. सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बोतल के महज कुछ ही पीस अब तक बनाए गए हैं और उसके ढक्कन पर 5-10 नहीं बल्कि 250 के करीब हीरे जड़े हुए होते हैं.

जी हाँ और बेवर्ली का पानी तो नहीं, लेकिन मलाइका अरोड़ा और उर्वशी रौतेला जैसी एक्ट्रेस भी काफी महंगा पानी पीती हैं. वह है ब्लैक वाटर (Black Water). वे सभी काला पानी पीती हैं, जिसकी एक बोतल की कीमत करीब 4000 हजार रुपये होती है. जी हाँ और इनके अलावा श्रुति हासन और क्रिकेटर विराट कोहली भी यही पानी पीते हैं.

इस लड़की ने खुद से रचाई शादी

 

You may be also interested

Recent Stories

1