Trending Topics

OMG! लड़की के गले में फंसा हॉट-डॉग, हुई मौत

US student dies after choking during hot dog eating competition

आज के समय में कई ऐसे किस्से सामने आ जाते हैं जो होश उड़ा देते हैं. अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह अमेरिका का है और इस मामले ने सभी के होश उड़ा दिए है. जी दरअसल इस मामले में एक 20 साल की लड़की ने हॉट डॉग खाने की प्रतियोगिता में भाग लिया, लेकिन वह बच ना सकी. जी हाँ, उसकी मौत हो गई. अब आप सोच रहे होंगे कैसे? तो आइए हम देते हैं इस सवाल का जवाब. जी दरअसल प्रतियोगिता के दौरान उसके गले में हॉट डॉग फंस गया और इसके चलते उसका गला चोक हो गया और उसकी मौत हो गई. 

बताया जा रहा है यह प्रतियोगिता यूनिवर्सिटी कैंपस में आयोजित की गई थी और लड़की उसी यूनिवर्सिटी की छात्रा थी. इस मामले में मिली एक रिपोर्ट में बताया गया है कि लड़की की उम्र 20 साल है और लड़की का नाम मैडलिन है. वह टफ्ट्स यूनिवर्सिटी में पढ़ती थी. बताया जा रहा है इसी यूनिवर्सिटी कैंपस में हॉट-डॉग ईटिंग कॉम्पिटिशन का आयोजन हुआ था. इसी आयोजन में मैडलिन ने भी भाग लिया था लेकिन हॉट-डॉग खाते समय उसके गले में खाना फंस गया और उसका गला चोक हो गया. यह देखने के बाद मैडलिन को बोस्टन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों की कड़ी मेहनत के बाद भी वह मर गई.

खबरों के अनुसार इस हादसे के अगले ही दिन मैडलिन ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. वहीं दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि मैडलिन यूनिवर्सिटी में काफी मशहूर थी. वह एक बेहतरीन एथलीट थी. इस मामले में यूनिवर्सिटी ने एक बयान में कहा- "न्यूयॉर्क की मूल निवासी, मैडलिन बायोसाइकोलॉजी की स्टूडेंट थी. वह लैक्रोस टीम की सदस्य और हमारे संस्थान की एक सक्रिय सदस्य थी. मृतक के परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं."

ये है VVIP पेड़, सुरक्षा में लगे हैं 4 सुरक्षाकर्मी

ये कंपनी दे रही खाने की जॉब, मिलेगी 1 लाख सैलरी

 

1