Trending Topics

पिछले 65 साल से नहीं नहाया है ये आदमी, तस्वीरें देखकर घिन आ जाएगी

  • December 08, 2018
  • OMG!
worlds most dirty man

अगर कोई इंसान दो दिन ज्यादा तक नहाता नहीं है तो उसके पास से गन्दी से बदबू आने लग जाती है लेकिन अगर कोई आपसे कहे कि आपको दस दिन तक बिना नहाए रहना है तो दिमाग पहले ही खराब होने लगता है. लेकिन हम आपको आज एक ऐसे इंसान के बारे में बताने जा रहे है जो दुनिया का सबसे गंदा इंसान है. जी हाँ... आप उसे सबसे गंदा इंसान कह सकते हैं. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये इंसान करीब 65 सालों से नहाया नहीं है. जी हाँ... अब आप सोच ही सकते हैं कैसे दीखता होगा वो इंसान.  

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस इंसान ने पानी को छुआ तक नहीं है. सूत्रों की माने तो इस शख्स की उम्र करीब सत्तर साल बताई जा रही है. इसका नाम ‘अमू हाजी’ है जो ईरान का रहने वाला है. इस शख्स का कहना है कि, 'उसने पिछले कई सालों से पानी को छूआ तक नहीं है नहाना तो दूर की बात है.' जब मीडिया ने इसके नहाने के बारे में बात की तो उसने बताया कि, 'उसे पानी से डर लगता है. इस कारण वो नहाता नहीं है. इसी वजह से वह पानी को छूने से भी डरता है.'

इस आदमी का ये भी कहना है कि, 'उसे सफाई से नफरत है. वह अपने खाने की चीजों मे साफ सफाई नहीं रखता है. वह मरे हुए जानवरों का सड़ा हुआ मांस खाता है.' सुनने में आया है कि ये इंसान पानी पीने के लिए एक लोहे की केन का इस्तेमाल करता है जिसके काफी सारा जंग लगा हुआ है. एक और हैरानी वाली बात तो ये है कि अपने चेहरे के बालों को काटने के बजाय जलाना पसंद करता है. 

शख्स के पेट से निकली ऐसी अजीबोगरीब चीज़ जिसे देखते ही डॉक्टर्स भी हो गए हैरान

घर में मौजूद ये पौधा पलभर में ले सकता है आपकी जान

पिछले 60 सालों से रेत खा रही है ये बूढी महिला, वजह होश उड़ा देगी

 

You may be also interested

1