Trending Topics

OMG! 33 साल के युवक ने निगल लिया Nokia मोबाइल

Man swallows entire Nokia 3310 mobile undergoes surgery

मोबाइल को हम सभी अपनी ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा मानते हैं. मोबाइल एक ऐसी चीज है जिसके बिना हम हमारी जिंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. आज अगर लोगों के पास फ़ोन नहीं होता है तो लोग फोन के बिना बैचेन होने लगते हैं. वैसे तो अधिकतर लोग मोबाइल का इस्तेमाल कॉल करने और गेम खेलने या फिर इंटरनेट चलाने में करते हैं, लेकिन इन दिनों एक व्यक्ति का किस्सा चर्चाओं में है. जी दरअसल हाल ही में एक शख्स ने नोकिया 3310 सेलफोन निगल लिया, जिसके बाद उसकी जान खतरे में पड़ गई. एक रिपोर्ट के अनुसार कोसोवो में प्रिस्टिना के रहने वाले 33 साल के एक शख्स ने Nokia मोबाइल को निगल लिया था. 

वहीं उसके बाद ये फोन शख्स के पेट में फंस गया और उसे अस्पताल ले जाया गया. यहाँ डॉक्टर स्केंडर तेलाकू ने ऑपरेशन कर इस मोबाइल को बाहर निकाला. अब इस घटना को जानने के बाद कई लोग ये भी कह रहे हैं कि फोन की बैटरी के चलते उसकी जान भी जा सकती थी. इस मामले में मिली जानकारी के तहत ऑपरेशन के तुरंत बाद, डॉ तेलजाकू ने फेसबुक पर फोन की तस्वीरें, एक्स-रे और एंडोस्कोपी की कुछ इमेज को शेयर कर दी.

इस अजीब घटना के बारे में बताते हुए तेलजाकू ने कोसोवो में स्थानीय मीडिया से कहा, “मुझे एक मरीज को लेकर फोन आया जिसने कोई चीज निगल ली थी. फिर हमने स्कैन करने के बाद देखा कि उसके पेट के अंदर फोन तीन हिस्सों में बंट गया है.” सभी भागों में से, एक बैटरी थी जिससे हम सबसे ज्यादा परेशान थे क्योंकि इससे आदमी के पेट में विस्फोट हो सकता था.” कुछ रिपोर्ट्स को माने तो वह शख्स पेट में दर्द होने के बाद खुद प्रिस्टिना के अस्पताल गया था. इस मामले के बारे में बात करते हुए डॉक्टर ने कहा कि उनके मरीज ने यह नहीं बताया कि उसने फोन किस वजह से निगला. पेट से डिवाइस को निकालने में दो घंटे का समय लगा.

विदेश में 40 हज़ार से भी महंगी बिक रही है 1000 की चारपाई

बिना इंजन के 40-50 किलोमीटर स्पीड देता है ये स्कूटर

67 सालों से नहीं नहाया ये आदमी, खाता है मरे हुए जानवर

 

1