Trending Topics

'मीत' में खुशियां तलाश रही हैं 'सिमरन' की कंगना, देखिये वीडियो सॉन्ग

New Sound Track Meet From Kangan Ranaut Movie Simran

कंगना एक बहुत ही नायब अदाकारा हैं। उन्होंने हमें कुछ उम्दा फिल्मों  की सौगात दी है। इसी सिलसिले को बढ़ाते हुए बॉलीवुड उनके साथ एक नयी फिल्म 'सिमरन' ले कर आ रहे हैं जिसका टीज़र रिलीज़ के साथ ही लोगो के दिलो को जीत चूका है।

New Sound Track Meet Release

सिमरन फिल्म का नया मेलोडियस गाना 'मीत' रिलीज़ हो चूका है। जिसे अरिजीत सिंह ने बहुत ही खूबसूरती से गाया है. ये गाना इस फिल्म की एक छोटी सी झलक दिखलाता है। इस गाने में कंगना जो इस फिल्म की अहम किरदार हैं, वो अपने जीवन साथी की तलाश में हैं जिससे खुद को जोड़ कर सकें।

Meeting With Boys

गाने के शुरुआत में हम पाते है कि 31 वर्षीय कंगना बहुत सारे लड़को से शादी के प्रपोसल के लिए मिल रही हैं. एक दृश्य है जिस में वो बार में हैं और उसमें बहुत ही इंट्रेस्टिंग लड़के से उनकी मुलाक़ात दिखायी गयी है।

Kangana In Red Hot Dress

गाने की अंत में कंगना को एक बहुत सूंदर हॉट ड्रेस में देखा जा सकता है। और वो वाइन का ग्लास टॉस कर रही हैं और हँस रही हैं और उनकी हंसी में एक कन्फूजन है की वो किस जीवन साथी को अपने लिए चुनें। फिल्म के मेकर हंसल मेहता ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस गाने को शेयर किया है। हम आप को बता दे इस फिल्म में आपके सोहम शाह और ऐशा तीवारी पांडे जैसे कलाकार भी काम कर रहे हैं।

यहां सुनिए ये नया गाना।

1