Trending Topics

प्रेमी के लवलेटर जला रही थी लड़की, हो गया लाखो का नुकसान

Nebraska Woman Sets Apartment on Fire by Burning Love letter

आजकल लव लेटर का चलन कम हो गया है लेकिन एक समय था जब लव लेटर का चलन था और उसके बिना काम नहीं होता था. ऐसे में आज के समय में ये बहुत कम ही देखने को मिलता है लेकिन फिर भी दुनिया में कुछ लोग ऐसे हैं, जो अपने प्रेमी या प्रेमिका को लव लेटर लिखते हैं. जी हाँ, अब हाल ही में लव लेटर से ही जुड़ा एक मामला अमेरिका में देखने को मिला है, लेकिन यह थोड़ा अजीब है, जिसके बारे में जानकर आप भी आश्चर्य मे पड़ जाएंगे. 

जी हाँ, सामने आई खबरों के मुताबिक इस मामले में अमेरिका के नेब्रास्का में रहने वाली एक 19 वर्षीय लड़की अपने अपार्टमेंट में बैठकर अपने पूर्व प्रेमी का लव लेटर जला रही थी, लेकिन गलती से उसने कुछ ऐसा कर दिया कि अपार्टमेंट को लाखों रुपये का चूना लग गया.

जी दरअसल आरिउना चैनेल लिलार्ड नाम की लड़की ब्यूटेन टॉर्च की मदद से अपने पूर्व प्रेमी के प्रेम पत्रों को जला रही थी, लेकिन उसमें आग नहीं पकड़ रहा था और इसके बाद उसने कुछ प्रेम पत्रों को वहीं फर्श पर छोड़ दिया और सोने चली गई लेकिन कुछ देर के बाद जब वो उठी तो उसने देखा कि कमरे का कारपेट जल रहा है, जिसके बाद उसने तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन किया और घर में आग लगने की खबर दी. इस मामले में आग को काबू करने के लिए दमकलकर्मी ने मौके पर पहुंच कर आग को बुझाया है. इस बारे में अधिकारियों ने बताया कि, इस हादसे में कोई हताहत को नहीं हुआ, लेकिन आग लगने से अपार्टमेंट को 4000 डॉलर यानी करीब दो लाख 85 हजार रुपये का नुकसान हुआ. वहीं यह बताया जा रहा है कि लापरवाही से आग जलाने के आरोप में महिला पर कानून कारवाई की जा सकती है.

कभी नहीं हंसी यह महिला, रहस्य सुनकर उड़ जाएंगे होश

इस मंदिर में है समुद्र मंथन का अमृत कलश

मरीज बनी दुनिया की सबसे छोटी मछली, इलाज में खर्च हुए हज़ारों रुपए

 

Recent Stories

1