Trending Topics

यहाँ कहीं भी टॉयलेट कर देती हैं महिलाएं

  • April 15, 2019
  • OMG!
Weird Laws Around the World

आप सभी जानते ही होंगे कि हर देशों के अपने अलग-अलग नियम कानून होते हैं. ऐसे में कुछ देश के नियम कानून तो ऐसे होते है कि सुनकर हम हैरान रह जाते हैं. जी हाँ, कई देशों के तो ऐसे अनोखे कानून होते है जिन्हें सुनकर किसी के भी कान खड़े होना लाजमी हैं. कहा जा सकता है कि अलग अलग देशों में कई तरह के नियम होते है जिनका पालन ना करने पर औपको सजा मिल सकती हैं. दुनिया में ऐसे कई देश हैं, जहां शादी और महिलाओं के लिए कई अजीबों-गरीब रीति रिवाज हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसे कई देश हैं जहां के कानून भी अनोखे हैं. इतना ही नहीं कुछ कानून तो ऐसे हैं कि शायद आप इसके बारे में कभी सोच भी नहीं सकते. अब आज हम आपको कुछ ऐसे ही नियम और कानून बताने जा रहे हैं जो आपको हैरान परेशान कर देंगे. आइए जानते हैं.

दुबई : कहते हैं दुबई में गलत तरीके से गाड़ी चलाने पर तगड़ा जुर्माना भरना पड़ता है.

कनाडा

कहते हैं यहाँ प्रोविन्स, अल्बर्टा में लोगों को बीच बाजार कसम खाना और चिल्लाना मना है. अगर कोई शख्स ऐसा करते पाया जाता है तो उसे पांच हजार रुपए तक का जुर्माना भरना पड़ सकता है.

अमेरिका

जी यहाँ के स्टेट फ्लोरिडा संडे को अनमैरिड लड़कियों का स्काई डाइव करना अपराध माना जाता है. वहीं बोलीविया के ला पाज शहर में शादीशुदा महिलाओं का एक गिलास से ज्यादा वाइन पीना मना है.

इटली

यहां के काप्री आइलैंड में लड़कियों की चप्पल से आवाज आने को अपराध समझा जाता है.

ब्रिटेन

यहाँ प्रेग्नेंट महिलाए को छूट है वह चाहे तो कहीं भी टॉयलेट कर सकती हैं.

ब्रैस्ट मिल्क से ऐसा काम करती है यह महिला, सुनकर हिल जाएंगे आप

अजीब बीमारी से पीड़ित है यह महिला, शरीर से निकलती हैं कीलें

रबड़ की तरह शरीर को मोड़ लेते हैं यह बाबा

 

You may be also interested

1